33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने दूसरी शादी को लेकर शेयर किया बड़ा प्लान, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

मलाइका और अर्जुन चीजों को धीरे-धीरे अपने रिश्ते को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. मलाइका ने एक नये इंटरव्यू में इस बात का माना कि फिर से शादी करने का विचार उसके दिमाग में आ गया है. लेकिन वह अपनी दूसरी शादी के बारे में सवालों का जवाब नहीं दे सकती है

मलाइका अरोड़ा अक्सर अर्जुन कपूर संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने दोबारा शादी करने की अपनी प्लानिंग के बारे में बात की. मलाइका की पहली शादी अरबाज खान से हुई थी. दोनों की शादी को लगभग 18 साल हो गए थे. मलाइका और अरबाज ने 2016 में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की और 2017 में आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया. मलाइका और अर्जुन कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और अक्सर उनकी शादी की योजना के बारे में सवाल किए जाते हैं.

फिर से शादी का विचार दिमाग में आ गया है

जबकि मलाइका और अर्जुन चीजों को धीरे-धीरे अपने रिश्ते को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. मलाइका ने एक नये इंटरव्यू में इस बात का माना कि फिर से शादी करने का विचार उसके दिमाग में आ गया है. लेकिन वह अपनी दूसरी शादी के बारे में सवालों का जवाब नहीं दे सकती है, क्योंकि वह अपने जीवन के कुछ पहलुओं को एक आश्चर्य के रूप में छोड़ने में विश्वास करती है.

दोबारा शादी करने को लेकर सनकी हो सकती हूं

ब्राइड्स टुडे मैगजीन से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “बेशक, मैंने इसके बारे में सोचा है. लोग सोचते हैं कि मैं दोबारा शादी करने को लेकर सनकी हो सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है. मैं संस्था में विश्वास करती हूं, मैं प्यार और साथ रहने में विश्वास करती हूं. मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं सरप्राइज देने और बहुत ज्यादा योजना नहीं बनाने में विश्वास करती हूं. चीजों की योजना बनाने से जीवन का आनंद खत्म हो जाता है.”

आप शॉर्टकट का सहारा नहीं ले सकते

उन्होंने आगे कहा कि, “यह क्लिच लग सकता है, लेकिन जब मैं बहुत छोटी थी, तो किसी ने मुझसे कहा था कि एक रिश्ता एक पौधे की तरह होता है. आप बीज बोते हैं और आपको इसे विकसित होने के लिए पानी देना पड़ता है… रिश्ता अलग नहीं है, आप शॉर्टकट का सहारा नहीं ले सकते. एक दूसरे को समझना और उसकी सराहना करना जरूरी है… अच्छी तरह से संवाद करने के लिए, लेकिन हम अक्सर ऐसा करना भूल जाते हैं. मुझे लगता है कि भागीदारों को साथ-साथ साझा हितों का भी आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए. अहंकार के बिना स्वीकारना जरूरी है.”

Also Read: स्वास्तिका मुखर्जी ने प्रोड्यूसर के खिलाफ पुलिस में दर्ज करायी शिकायत, लगाया धमकी भरा मेल भेजने का आरोप
मलाइका और अर्जुन करते हैं एकदूजे का सपोर्ट

मलाइका और अर्जुन के लिए अभी शादी के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं, वे एक साथ एक खुशहाल जगह पर हैं. वे अक्सर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार और सपोर्ट दिखाने के लिए पोस्ट शेयर करते हैं. हाल ही में अर्जुन ने गुरु रंधावा के साथ मलाइका के नए गाने तेरा ही ख्याल पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें