34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Hyundai Exter: पांच महीने में एक लाख यूनिट से ज्यादा बिकने वाली इस एसयूवी को मात्र 1 लाख देकर ले आयें घर!

एक्सटर का डिज़ाइन आकर्षक और आधुनिक है. इसमें एक बड़ा ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, और 15-इंच के अलॉय व्हील हैं. एक्सटर के इंटीरियर में एक 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स हैं.

हुंडई मोटर इंडिया ने इस साल माइक्रो एसयूवी एक्सटर लॉन्च की, जो कि इस सेगमेंट में टॉप सेलिंग टाटा पंच और मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स से मुकाबले के लिए आई है. एक्सटर की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये है और यह अपने सेगमेंट में सबसे सस्ती एसयूवी है. एक्सटर ने मार्केट में लॉन्च के बाद से ही हंगामा मचा दिया है. लॉन्च के बाद से अब तक इस कार की एक लाख यूनिट बुक हो चुकी है और इसके लिए वेटिंग भी अच्छी-खासी है. अगर आप भी एक्सटर फाइनेंस कराना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे की कैसे मात्र 1 लाख रुपये देकर आप ब्रांड न्यू हुंडई एक्सटर अपने घर ला सकते हैं.

एक्सटर के दो सबसे सस्ते वेरिएंट

एक्सटर के दो सबसे सस्ते वेरिएंट EX ऑप्शनल और S ऑप्शनल हैं, जो दोनों मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध हैं. इन दोनों वेरिएंट्स की एक्स-शोरूम कीमतें क्रमशः 6.35 लाख रुपये और 7.52 लाख रुपये हैं. इन वेरिएंट्स को फाइनेंस कराने के लिए, ग्राहक को 5 साल की अवधि के लिए 9% ब्याज दर पर लोन लेना होगा.

Also Read: Hyundai MUFASA क्रेटा का नया अवतार, Seltos और Grand Vitara की कर देगा बोलती बंद!

Hyundai Exter EX Optional

EX ऑप्शनल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 6.35 लाख रुपये है. 5 साल की अवधि के लिए 9% ब्याज दर पर लोन लेने पर, ग्राहक को 6.16 लाख रुपये का लोन लेना होगा. इस लोन के लिए 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. शेष 5.16 लाख रुपये की राशि को 5 साल में 12,787 रुपये प्रति माह की ईएमआई के रूप में चुकाना होगा.

Hyundai Exter S Optional

S ऑप्शनल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 7.52 लाख रुपये है. 5 साल की अवधि के लिए 9% ब्याज दर पर लोन लेने पर, ग्राहक को 7.45 लाख रुपये का लोन लेना होगा. इस लोन के लिए 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. शेष 6.45 लाख रुपये की राशि को 5 साल में 15,475 रुपये प्रति माह की ईएमआई के रूप में चुकाना होगा

Hyundai Exter डिज़ाइन और फीचर्स

एक्सटर का डिज़ाइन आकर्षक और आधुनिक है. इसमें एक बड़ा ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, और 15-इंच के अलॉय व्हील हैं. एक्सटर के इंटीरियर में एक 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स

Hyundai Exter परफॉर्मेंस और माइलेज

एक्सटर में एक 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन है जो 82 बीएचपी की पावर और 114 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. एक्सटर की माइलेज 19.4 किलोमीटर प्रति लीटर (मैनुअल) और 18.1 किलोमीटर प्रति लीटर (ऑटोमैटिक) है.

Also Read: Hyundai IONIQ-5: शाहरुख खान को तोहफे में मिला ‘इलेक्ट्रिक अवतार’! जानें क्या है खासियत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें