34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हजारीबाग : डायवर्सन नहीं बनने से आवागमन बाधित, दो दिन की बारिश से सड़क पर भर गया है पानी

दो दिनों की बारिश से पत्थलकुदवा सड़क व पुलिया निर्माण के पास गड्ढे में पानी भर गया है. सड़कों पर कीचड़ से परेशानी बढ़ गयी है. इससे आवागमन बाधित है.

आंगो पंचायत में परेवातरी से उरेज काॅलोनी तक सड़क व पुलिया निर्माण में डायवर्सन नहीं बनाए जाने के कारण आवागमन प्रभावित है. दो दिनों की बारिश से पत्थलकुदवा सड़क व पुलिया निर्माण के पास गड्ढे में पानी भर गया है. सड़कों पर कीचड़ से परेशानी बढ़ गयी है. इससे आवागमन बाधित है. उरेज से लेकर परेवातरी रोड स्थित पत्थलकुदवा के पुलिया के पास सड़क बीच से काट दी गयी है. इसमें पानी भर गया है. इस कारण आवागमन बंद है. ग्रामीणों ने बताया कि डायवर्सन नहीं बनाए जाने के कारण दो दिन की बारिश ने गड्ढों व सड़कों में पानी भर गया है. इस कारण आंगो, उरेज, देवगढ़, डूमरबेड़ा, चरखा पत्थर, गुरुकवा समेत दर्जनों गांव के लोगों का आना-जाना प्रभावित है.

क्या कहते हैं मुखिया

मुखिया नीलम मिलने ने बताया कि आंगो पंचायत के पत्थरकुदवा के पास पुलिया निर्माण किया जा रहा है. डायवर्सन नहीं बनाए जाने के कारण सड़क में पानी भर गया है. आवागमन बाधित हो गया है. डायवर्सन नहीं बनाया जायेगा तो अस्पताल तक पहुंचाने के लिए गर्भवती महिलाओं को आने-जाने में दिक्कत होगी. वहीं स्कूल के बच्चों को हर दिन परेशानी हो रही है. यह सड़क का निर्माण प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से बनाई जा रही है. इसका प्राक्कलन राशि लगभग आठ करोड़ है. पूजा कंस्ट्रक्शन द्वारा काम करवाया जा रहा है. पूजा कंस्ट्रक्शन के कर्मचारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि सड़क निर्माण में 14-15 पुलिया का निर्माण किया जा रहा है. डायवर्सन बनाने का कोई प्रावधान नहीं है. पानी खत्म होने पर सड़क को ठीक कर दिया जायेगा.

Also Read: हजारीबाग के जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारा का औचक निरीक्षण, नहीं मिला कोई भी आपत्तिजनक सामान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें