24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gulmohar Trailer: शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘गुलमोहर’ का ट्रेलर रिलीज, रिश्तों की उलझी कहानी

राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म गुलमोहर में इन दो स्टार्स के अलावा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अमोल पालेकर, एक्ट्रेस सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा सहित अन्य शामिल हैं. गुलमोहर 3 मार्च 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Gulmohar Trailer: एक परिवार का प्यार वास्तव में अद्वितीय और अतुलनीय होता है. यह एक ऐसा बंधन है जो हमें खुली बाहों से गले लगाता है और जीवन के उतार-चढ़ाव के दौरान हमें मजबूत रखता हैं. इसी को मजबूती से पेश करती फिल्म गुलमोहर का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शर्मिला टैगोर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी इसमें नजर आ रहे हैं.

3 मार्च को होगी रिलीज

राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म गुलमोहर में इन दो स्टार्स के अलावा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अमोल पालेकर, एक्ट्रेस सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा सहित अन्य शामिल हैं. गुलमोहर 3 मार्च 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी. कुसुम (शर्मिला टैगोर) द्वारा लिया गया एक निर्णय परिवार को आश्चर्यचकित कर देता हैं, विशेष रूप से उनके बेटे अरुण (मनोज बाजपेयी) को.

फिल्म सभी उम्र के दर्शकों के लिए है

राहुल चित्तेला ने इस फिल्म के बारे में कहा, “समय बदल रहा है, दुनिया के प्रति लोगों का दृष्टिकोण और विशेष रूप से अपने परिवार के प्रति भी लगातार बदल रहा है और विकसित हो रहा है. मेरी सह-लेखिका, अर्पिता मुखर्जी और मैं इस वास्तविकता को एक कहानी के प्रारूप में तलाशने के इच्छुक थे. यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों के लिए हमारे बत्रा परिवार के साथ प्यार और एकता का अनुभव करने के लिए है. शर्मिला जी, मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा , कावेरी सेठ, उत्सव झा एक असली परिवार की तरह दिखते और महसूस करते है.”

दर्शक इस फिल्म का आनंद लेंगे

मनोज बाजपेयी ने कहा, “गुलमोहर बहुत प्यार और दिल से बनी हुई फिल्म है. यह उन सरलताओं और जटिलताओं की पड़ताल करता है जो एक परिवार के भीतर होती है. हमारी राजधानी के केंद्र में उपस्थित, यह एक ऐसी फिल्म है जिससे सभी संबंधित हो सकते हैं. शानदार कलाकारों के साथ, गुलमोहर हर एक किरदार के साथ न्याय करती है जहा हर एक दूसरे से अलग दिखता है. उम्मीद हैं कि दर्शक इस फिल्म का आनंद लेंगे

ये बताने की कोशिश करती है गुलमोहर

शर्मिला टैगोर ने कहा, “गुलमोहर दिखाती है कि कैसे बहु-पीढी के लोग अपना व्यक्तिगतत जीवन जीते हुए एक साथ आ सकते हैं. राहुल चित्तेला के पास पारिवारिक संबंधों के बारे में बहुत सूक्ष्म और सहानुभूतिपूर्ण दृष्टिकोण हैऔर उन्होंने इन समीकरणों को खूबसूरती से खोजा है. जिस तरह से फिल्म ने आकार लिया है, मुझे बहुत खुशी हैं और मैं 3 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म का इंतजार कर रही हूं.”

Also Read: कपिल शर्मा का सिर्फ एक पिज्जा की वजह से हो गया था गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप, कॉमेडियन का वीडियो हुआ वायरल
जीवन की प्राथमिकताओं के बारे में सोचने पर मजबूर

एक्ट्रेस सिमरन ने कहा, “गुलमोहर एक फिल्म के रूप में सभी तुच्छ बातों से परे है और आपको हमारे जीवन की प्राथमिकताओं के बारे में सोचने पर मजबूर करती है. यह उस तरह की फिल्म है जो आपको आश्चर्यचकित करती है कि क्या आप अपने परिवार के साथ पर्याप्त रूप से जुड़ रहे हैं. मुझे शर्मिलाजी और मनोज जी के साथ काम करने में भी बहुत मजा आया. राहुल एक बेहतरीन निर्देशक हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें