29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर को सीओ ने किया जब्त, मालिक पर होगा मुकदमा दर्ज

सरिया सीओ संतोष कुमार ने मंगलवार को अवैध रूप से बालू लदे एक ट्रैक्टर को जब्त किया. इस संबंध में सीओ ने बताया कि सरिया-बागोडीह रोड से मंगलवार को अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर आ रहा था.

सरिया सीओ संतोष कुमार ने मंगलवार को अवैध रूप से बालू लदे एक ट्रैक्टर को जब्त किया. इस संबंध में सीओ ने बताया कि सरिया-बागोडीह रोड से मंगलवार को अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर आ रहा था. इसे रोकने के लिए सीओ ने हाथ दिया, तो वह रुकने की बजाए और अधिक तेजी से भागने लगा. कुछ दूर जाकर उसका चालक ट्रैक्टर खड़ाकर भाग गया. स्थानीय थाना के सहयोग से उक्त ट्रैक्टर को सरिया थाना लाया गया. सीओ श्री कुमार ने बताया कि अवैध खनन व परिवहन मामले में उक्त वाहन के नंबर व चेसिस नंबर के आधार पर ट्रैक्टर मालिक का पता कर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा. बताया जाता है कि सरिया क्षेत्र में लगातार बराकर नदी के विभिन्न घाटों से बालू का अवैध उठाव कर सरिया क्षेत्र के अलावा बगोदर व विष्णुगढ़ ले जाकर बालू को अधिक कीमत में बेचा जाता है. उन्होंने कहा कि सरिया के किसी घाट का टेंडर नहीं हुआ है. इसलिए यहां बालू का खनन व परिवहन अवैध है. इसके बावजूद धड़ल्ले से यह कार्य जारी है. कभी-कभार अधिकारी भी बालू लदे वाहनों को पकडकर जब्त करते हैं. इस सबके बावजूद धड़ल्ले से बालू उठाव जारी है.

Also Read: गिरिडीह : साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें