33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghoomer Box Office Collection Day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, ‘घूमर’ ने की महज इतने लाख की कमाई

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म घूमर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हालांकि इसके कलेक्शन में कोई खान उछाल नहीं देखा गया. इसने 6 दिनों में अबतक महज 4.41 करोड़ की कमाई की है.

Undefined
Ghoomer box office collection day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, 'घूमर' ने की महज इतने लाख की कमाई 9

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिसपांस मिला था. हालांकि दर्शक इसे देखने में कुछ खास इंटरेस्ट नहीं दिखा पाये.

Undefined
Ghoomer box office collection day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, 'घूमर' ने की महज इतने लाख की कमाई 10

Sacnilk.com द्वारा बताए गए शुरुआती अनुमान के अनुसार, आर बाल्की की फिल्म ने बुधवार को 33 लाख का कलेक्शन किया. फिल्म का छह दिन का कुल कलेक्शन 4.41 करोड़ है.

Undefined
Ghoomer box office collection day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, 'घूमर' ने की महज इतने लाख की कमाई 11

घूमर सकारात्मक समीक्षाओं और लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया के बीच रिलीज हुई थी, लेकिन ऐसे समय में जब गदर 2, जेलर और ओएमजी 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर हावी हैं. इसकी शुरुआत 85 लाख से हुई और पहले रविवार को यह बढ़कर 1.5 करोड़ हो गई.

Undefined
Ghoomer box office collection day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, 'घूमर' ने की महज इतने लाख की कमाई 12

आर बाल्की द्वारा निर्देशित, घूमर में सैयामी ने अनीना की भूमिका निभाई है, जो एक दृढ़ एथलीट है. एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के कारण अपना दाहिना हाथ खो देती है. अभिषेक बच्चन एक कोच का किरदार निभाते हैं, जिसके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है, जब वह उससे मिलता है और वह फिर से एक इतिहास-विरोधी खिलाड़ी बनने की ताकत ढूंढती है.

Undefined
Ghoomer box office collection day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, 'घूमर' ने की महज इतने लाख की कमाई 13

दर्शकों और आलोचकों दोनों ने उनके प्रदर्शन की सराहना की है, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह उनके करियर की सबसे शारीरिक और भावनात्मक रूप से मांग वाली भूमिका है.

Undefined
Ghoomer box office collection day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, 'घूमर' ने की महज इतने लाख की कमाई 14

फिल्म में शबाना आजमी सैयामी की दादी की भूमिका में हैं और अंगद बेदी सैयामी के प्रेमी की भूमिका में हैं.

Undefined
Ghoomer box office collection day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, 'घूमर' ने की महज इतने लाख की कमाई 15

सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि कई क्रिकेटरों ने भी घूमर में सैयामी के अभिनय की सराहना की है. हाल ही में, सचिन तेंदुलकर, जिनकी सैयामी सबसे बड़ी प्रशंसक होने का दावा करती हैं, ने फिल्म देखी और एक छोटे क्रिकेट सत्र के लिए उनसे मुलाकात भी की.

Undefined
Ghoomer box office collection day 6: थियेटर्स के बाहर न के बराबर दिखे दर्शक, 'घूमर' ने की महज इतने लाख की कमाई 16

फिल्म की अपनी समीक्षा में, उन्होंने एक्स पर लिखा, “#आरबाल्की द्वारा #घूमर देखने में वास्तव में आनंद आया. यह वास्तव में प्रेरणादायक था और सभी युवाओं को इसे देखना चाहिए. @जूनियरबच्चन कोच के रूप में शानदार थे, @सैयामीखेर बहुत प्रामाणिक लग रहे थे, उनका प्यार क्रिकेट के लिए और चरित्र को समझने की उनकी क्षमता अद्भुत थी. @इमंगदबेदी उनके निरंतर समर्थन के लिए एकदम सही थीं और @आज़मीशबाना जी के वन-लाइनर्स ने मेरा दिन बना दिया. बस फिल्म बहुत पसंद आई.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें