33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghoomer BO Collection Day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई

Ghoomer Box Office Collection Day 4: अभिषेक बच्चन की फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को जहां क्रिटिक्स के साथ-साथ सेलेब्स और क्रिकेटर्स से जमकर प्यार मिला. वहीं दर्शकों को ये फिल्म कुछ रास नहीं आई. इसलिए तो सिनेमाघरों नें न के बराबर ऑडियंस दिखे.

Undefined
Ghoomer bo collection day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई 9

Ghoomer Box Office Collection Day 4: अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘घूमर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे बॉलीवुड सेलेब्स और आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिली है.

Undefined
Ghoomer bo collection day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई 10

सकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद, ‘घूमर’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष कर रही है, क्योंकि फिल्म को ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है. ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन के अलावा सैयामी खेर भी मुख्य भूमिका में हैं.

Undefined
Ghoomer bo collection day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई 11

वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, ‘घूमर’ ने शुरुआती अनुमान के मुताबिक चौथे दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया और इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.95 करोड़ रुपये है.

Undefined
Ghoomer bo collection day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई 12

फिल्म के बारे में बात करते हुए, बच्चन ने बताया, “मैंने ‘घूमर’ को कभी भी एक स्पोर्ट्स फिल्म के रूप में नहीं देखा है. मेरे लिए, यह एक बहुत ही प्रेरणादायक फिल्म है, जो सभी के दिलों को छूती है.

Undefined
Ghoomer bo collection day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई 13

उन्होंने कहा, जब हम रिलीज की रणनीति पर चर्चा कर रहे थे और जब हमने यह फैसला किया हम इसे 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे थे, कई लोगों ने हमें ‘नहीं’ कहा. उन्होंने कहा कि ये जीवन से भी बड़ी घटना वाली फिल्में ही हैं, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही हैं. मेरे लिए, भावना, आशा और दिल है फिल्म की घटना.

Undefined
Ghoomer bo collection day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई 14

बाल्की ने इसे ऐसे पैमाने पर पेश किया है, जहां यह एक नाटकीय अनुभव है. सिर्फ आखिरी आधा घंटा या 40 मिनट ही नहीं, जो, अगर मैं कहूं तो, मन को झकझोर देने वाला है. जब मैं इसे मिश्रण में देख रहा था, तो मैं वास्तव में पिछले आधे घंटे, 40 मिनट में खड़ा था, ताली बजा रहा था और रो रहा था.

Undefined
Ghoomer bo collection day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई 15

अभिषेक बच्चन ने कहा, इससे हमें यह विश्वास करने में मदद मिली कि यह एक नाटकीय फिल्म है, लेकिन मेरे लिए, फिल्म का जीवन से बड़ा पहलू कोई घटना नहीं है, कोई एक्शन पीस नहीं है. यह दिल और भावना है. मैं इस फिल्म से बाहर आया, मेरे होठों पर मुस्कान और आंखों में आंसू थे। सिनेमा भी इसी बारे में है.”

Undefined
Ghoomer bo collection day 4: चौथे ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, की महज इतनी कमाई 16

‘घूमर’ एक प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज अनीना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ खो देती है. अभिषेक बच्चन एक निर्दयी, असफल क्रिकेटर की भूमिका निभाते हैं, जो अनीना को नई आशा देता है. आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शबाना आजमी और अंगद बेदी भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें