32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghoomer Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर ही फेल हुई अभिषेक बच्चन की घूमर, गदर 2 के आगे टेके घुटने

Ghoomer Box Office Collection Day 1: अभिषेक बच्चन की 'घूमर' बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला. अब ओपनिंग डे की कमाई सामने आ गई है. आइये जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया.

Ghoomer Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की स्पोर्ट्स ड्रामा घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों नें रिलीज हुई. फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला. ये मूवी आर बाल्की द्वारा निर्देशित है और क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है और एक खिलाड़ी चुनौतियों से कैसे निपटता है, उसे बखूबी बड़े पर्दे पर दर्शाती है. घूमर जीवन में आत्म-विश्वास की शक्ति और कभी हार न मानने वाले रवैये के बारे में भी बात करता है. हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ से कड़ी टक्कर करनी होगी. अब घूमर की ओपनिंग डे के कलेक्शन सामने आ गये हैं. आइये जानते हैं इसने कितनी कमाई की है.

‘घूमर’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई?

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ को बेशक बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेटर और आम जनता ने अच्छे रिव्यू दिये. हालांकि ये थियेटर्स में गदर 2 की आंधी के आगे बिल्कुल नहीं टिक पाई और अच्छी कहानी होने के बावजूद इसने ओपनिंग डे पर महज 85 लाख की कमाई की है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक घूमर ने पहले दिन 0.85 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो की बेहद निराशाजनक है. शुक्रवार, 18 अगस्त, 2023 को घूमर की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 19.93% थी. मुंबई में 31.50%, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) 18.00%, पुणे 14.00%, बेंगलुरु 10.75%, हैदराबाद 15.75%, कोलकाता 11.00%, अहमदाबाद 20.00% और चेन्नई 34.00% ऑक्यूपेंसी थी.

घूमर हुई ऑनलाइन लीक

अभिषेक बच्चन और घूमर फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर भी थी. जहां फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई. पहले ही दिन फिल्म लीक होने से भी निश्चित तौर पर बॉक्स ऑफिस का बिजनेस कम हुआ है. घूमर को तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ सहित अन्य पायरेसी-आधारित वेबसाइटों पर लीक कर दिया गया है. तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ पायरेसी वेबसाइट हैं, जो नवीनतम रिलीज़ को लीक करती हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज़ के पहले दिन ही लीक हो गई हो. ओएमजी 2, जेलर, गदर 2, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, ओपेनहाइमर, बार्बी, कैरी ऑन जट्टा 3, बार्बी, लस्ट स्टोरीज 2, सत्यप्रेम की कथा, नेवर हैव आई एवर, द केरला स्टोरी, जरा हटके, ज़रा बचके, पोन्नियिन सेलवन -2, किसी का भाई किसी की जान, तू झूठी मैं मक्कार, और पठान जैसी कई फिल्में हैं, जो इस साल पहले ऑनलाइन लीक हो गए थे.

अभिषेक बच्चन की घूमर की क्या है कहानी

अभिषेक बच्चन की घूमर को प्रभात खबर की ओर से ढाई रेटिंग दी गई. फिल्म की कहानी की बात करें तो ये अनीना (सैयामी खेर) की है, जो एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर है. फिल्म के पहले से शॉट से यह बात साबित हो जाती है कि वह एक होनहार क्रिकेटर है. उसका सपना भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने का है और वह जल्द ही इंग्लैंड जानेवाली भारतीय टीम के प्लेइंग 16 खिलाडियों में अपनी में जगह भी बना लेती है. आईना का एक प्यारा सा परिवार है, और एक प्रेमी (अंगद बेदी) भी है. एक पिक्चर परफेक्ट लाइफ है, लेकिन एक हादसे में वह अपना हाथ खो बैठती है. ज़िंदगी को बहुत प्यार करने वाली अनीना को अपनी ज़ुंदगी से नफरत होने लगती है, क्योंकि उसके पास अब उसका क्रिकेट नहीं है. उसकी ज़िंदगी में शराबी और एक सिर्फ एक टेस्ट खेल चुके क्रिकेटर पदम सिंह सोढ़ी उर्फ पैडी (अभिषेक बच्चन) की एंट्री होती है. अक्खड़ और स्वभाव से असंवेदनशील पैडी ना सिर्फ अनीना को खेल खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हुए उसे बॉलर के तौर पर ट्रेनिंग देता है बल्कि अनीना में जीवन में जीने के जज्बे को भी फिर से जिन्दा करता है. यह सब कैसे होता है। यही आगे की कहानी है.

Also Read: Gadar 2 Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ की धूम, 300 करोड़ के क्लब में की एंट्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें