37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Agra Crime : ‘द केरला स्टोरी’ की एक्ट्रेस की कोठी में पुलिस ने मारी रेड, 11 गिरफ्तार और लाखों रुपए बरामद

द केरला स्टोरी की अभिनेत्री सोनिया बालानी की आगरा स्थित कोठी में पुलिस ने छापेमारी कर 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. मौके से एक लाख से ज्यादा रकम बरामद की है. यह कोठी अभिनेत्री सोनिया बालानी के पिता रमेश बालानी ने किराए पर दे रखी है.

द केरला स्टोरी की अभिनेत्री सोनिया बालानी की आगरा के जगदीशपुरा इलाके के आलोक नगर कॉलोनी स्थित कोठी में जुआरियों की महफिल सजी हुई थी. इस दौरान पुलिस ने छापेमारी कर 11 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिए. मौके से एक लाख से ज्यादा रकम बरामद की है. यह कोठी बालानी परिवार ने किराये पर दे रखी है. छापेमारी के दौरान किराएदार भाग गया. पकड़े गए कुछ आरोपित पूर्व में भी जुए खेलने के आरोप में जेल जा चुके हैं. एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि आलोक नगर में एक कोठी में जुआ होने की जानकारी मिली थी. यह कोठी अभिनेत्री सोनिया बालानी के पिता रमेश बालानी ने किराए पर दे रखी है. रमेश बालानी सोल कारोबारी हैं. वे बराबर में ही दूसरी कोठी में परिवार सहित रहते हैं. अभिनेत्री सोनिया मुंबई में रहती हैं. छानबीन में पता चला कि कोठी किसी संजीव उर्फ सुशील रावत ने किराए पर ली थी. उसके परिचित यहां हर सोमवार को जुआ खेलने आते थे. सोमवार को थाना पुलिस द्वारा दबिश देने पर कोई दरवाजा खोलने को तैयार नहीं था. पुलिस ने कोठी को चारों ओर से घेर लिया. पुलिस किसी तरह दरवाजा खुलवाकर कोठी में घुसी तो जुआरियों में अफरातफरी मच गई. कोइ रसोई तो कोई बाथरूम और कई पलंग के नीचे छिपे मिले. एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि पुलिस ने तलाशी लेकर 11 जुआरियों को पकड़ लिया. वहां से 1.18 लाख रुपए, 11 वाहन, 12 मोबाइल और ताश की गड्डियां बरामद की हैं. पकड़े गए युवक व्यापारियों के यहां काम करने वाले हैं, जोकि छुट्टी के दिन शौक पूरा करने आते हैं. संजीव उर्फ सुशील रावत मौके पर नहीं मिला है. उसके बारे में पता किया जा रहा है कि मूलरूप से कहां का रहने वाला है.

Also Read: लाक्षागृह मामले में बागपत कोर्ट से 53 साल बाद मिला हिंदुओं को हक, मुस्लिम पक्ष ने किया था यह दावा
एक जुआरी को खुद को बताने लगा कोठी का नौकर

पुलिस ने एक जुआरी को रसोई से पकड़ा. वह खुद को कोठी का नौकर बताने लगा. अन्य जुआरियों से पूछताछ की तो बताया कि वह भी उनके साथ दांव लगा रहे थे. पुलिस ने अमित अग्रवाल, मेहरान, मनीष, अल्पित, अमित सिंह, बाबी उर्फ श्री भगवान, पंकज, हरिओम वर्मा, ललितेश, दीपू और शाहरुख को गिरफ्तार किया है. शाहरुख जिम ट्रेनर व बाडी बिल्डर है. वह पूर्व में सिकंदरा क्षेत्र में भी जुए में पकड़ा जा चुका है. पकड़े गए कई जुआरी पुराने शहर में सराफा कारोबारियों के यहां काम करते हैं. सोमवार को साप्ताहिक बंदी पर यहां जुआ खेलने आते थे. शहर के कई थानों पर पुलिस ने रविवार को जुआरियों और सटोरियों को थानों में बुलाकर जुआ-सट्टा न खेलने की शपथ दिलाई थी. पुलिस उन्हें सुधरने नका मौका देना चाहती है. शपथ लेने के 24 घंटे बाद ही कोठी में जुआ खेलते 11 लोग पकड़े गए. हालांकि इनमें से किसी ने शपथ नहीं ली थी.

Also Read: Agra News : शाहजहां का उर्स आज से, असली कब्रें देख सकेंगे सैलानी, ताजमहल में तीन दिन निशुल्क होगी एंट्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें