36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Fighter: राकेश रोशन ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी मूवी देखने के लिए एकदम…

फाइटर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. फाइटर बॉलीवुड में बनी पहली फिल्म है, जिसने फैंस को एरियल एक्शन का अनुभव दिया है. फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ के आसपास है. अब राकेश रोशन ने मूवी की सफलता पर चुप्पी तोड़ी है.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर, फाइटर, आज फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में कलाकार भारत में एक आतंकी योजना को विफल करने के मिशन पर वायु सेना अधिकारियों की भूमिका निभाते हैं. फिल्म के चलने के दौरान सिनेमाघरों में लाइट बंद होने से लेकर लाइट वापस आने तक, एक्शन, इमोशन और जोश से भरे अनगिनत पल होंगे. थियेटर्स से दर्शकों के रिव्यू सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “भारतीय वायुसेना पर अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म. इसे शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ 4डी में देखें… भारतीय वायुसेना द्वारा संचालित मिशन 4डी में आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक दर्शक ने लिखा, “यह एक किंग साइज मनोरंजक फिल्म है…उत्कृष्ट फिल्म, सुपरहिट स्टंट सीक्वेंस, मजबूत कहानी स्क्रिप्ट, एक्शन डिलीवरी अद्भुत है.” अब इस लीग में फेमस डायरेक्टर राकेश रोशन भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने मूवी की सफलता पर बात की है.

राकेश रोशन ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी

राकेश रोशन अपने बेटे को सपोर्ट करने के लिए बीते दिनों स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. उन्होंने रिव्यू करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें फाइटर का पोस्ट दिखाई दे रहा है. इसके साथ उन्होंने लिखा, ”फाइटर देखा…योद्धा सर्वोत्तम ऋतिक बेस्ट…दीपिका बेस्ट, अनिल बेस्ट, सबसे अच्छे सिड…. सभी को सलाम. #ऋतिक्रोशन #दीपिकापादुकोण #अनिल्सकपूर #सिद्धार्थ आनंद.” फिल्म क्रिटिक्स एक्सपर्ट तरण आदर्श ने मूवी को साढ़े चार स्टार देते हुए इसे ‘शानदार’ बताया है. उन्होंने ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर के अभिनय की भी सराहना की. उन्होंने लिखा, “#युद्ध #पठान अब #फाइटर निर्देशक #सिद्धार्थआनंद ने हैट्रिक बनाई… हवाई लड़ाई, ड्रामा, भावनाएं और देशभक्ति, #फाइटर एक किंग साइज एंटरटेनर है, जिसमें #ऋतिक रोशन का शानदार अभिनय है… बस मत करो. #फाइटररिव्यू.”

Also Read: Fighter Movie Review: बेदम है कहानी… ऋतिक और दीपिका की जोड़ी का जादू भी रहा बेअसर

सिद्धार्थ आनंद ने दी एक और ब्लॉकबस्टर

अगर राजकुमार हिरानी फील-गुड फिल्मों के बादशाह हैं और करण जौहर जैसे पारिवारिक ड्रामा की बराबरी कोई नहीं कर सकता, तो सिद्धार्थ आनंद ने अपनी लार्जर-दैन-लाइफ, अच्छी दिखने वाली मसाला एंटरटेनर फिल्मों के साथ अपने लिए एक अलग जगह बनाई है. निर्देशक पठान और वॉर, फाइटर जैसी सफल फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. पुलवामा हमले और 2019 के बालाकोट हवाई हमले जैसी रियल लाइफ की घटनाओं से प्रेरणा लेते हुए, फाइटर बहादुरी, राष्ट्रीय गौरव और अटूट संकल्प की एक मनोरंजक कहानी को उजागर करता है.

ऑनलाइन लीक हुई फाइटर

हालांकि अब फाइटर के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. जहां मूवी रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है. इससे कलेक्शन पर असर पड़ सकता है. हाई-वोल्टेज एक्शन मूवी पायरेसी वेबसाइटों पर पहुंच गई. मूवी Filmywap, OnlineSerieswatches, 123Series, 123Seriesrulz, Filmyzilla पर 1080p, 720p, HD क्वालिटी में फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. बता दें कि कॉपीराइट अधिनियम 1957 के तहत पायरेसी एक आपराधिक अपराध है. प्रभात खबर किसी भी रूप में पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है. फाइटर से पहले कई फिल्में पायरेसी का शिकार हो चुकी है, जिसमें मैं अटल हूं, इको, गुंटूर करम, किलर सूप, मैरी क्रिसमस, टाइगर 3, जैसी कई मूवीज शामिल है. ये एचडी प्रिंट में उपलब्ध कराए गए हैं.

Also Read: Fighter First Review: रोंगटे खड़े कर देगी देशभक्ति की ये कहानी, ऋतिक-दीपिका की फिल्म है ऑल टाइम एंटरटेनर

फाइटर में स्टार्स ने कैसी की एक्टिंग

पैटी के रूप में ऋतिक रोशन शानदार हैं. उनकी तारीफ में शब्द कम पड़ जाते हैं. फाइटर में उनका प्रदर्शन उनके सबसे पसंदीदा प्रदर्शनों में से एक होगा. इसके अलावा मिन्नी के रूप में दीपिका पादुकोण बेहतरीन हैं. ऋतिक के साथ उनकी केमिस्ट्री लाजवाब है. दोनों ऑनस्क्रीन काफी अच्छे लग रहे हैं. रॉकी के रूप में अनिल कपूर ने एक और सराहनीय और विश्वसनीय प्रदर्शन किया है. ऋषभ साहनी मुख्य खलनायक की भूमिका में हैं और वह देखने में बेहद शानदार हैं. उनके डायलॉग्स पर से नजरें नहीं हटती है. करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने भी अपनी एक्टिंग से सबको कायल किया है. आशुतोष राणा और गीता अग्रवाल शर्मा कैमियो में दिखाई दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें