24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें

हर कोई यह देखने के लिए एक्साइटेड है कि दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म फाइटर के साथ बड़े पर्दे पर क्या जादू बिखेरेंगे. आइये जानते हैं आपको क्यों देखनी चाहिए फाइटर...

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 10

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म फाइटर के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन एक साथ आ रहे हैं. जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की तारीख की ओर बढ़ रही है, फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं.

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 11

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि फाइटर उसी दिन रिलीज हो रही है, जिस दिन शाहरुख खान की पठान साल 2023 आई थी. इस मूवी ने जहां सिनेमाघरों में तूफान ला दिया था. वहीं इस मूवी से भी यही उम्मीद की जा रही है.

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 12

इस धमाकेदार फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, संजीव जयसवाल, ऋषभ साहनी और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा समर्थित, इसका निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है. विशेष रूप से, यह हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म भी है.

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 13

फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाना आसान था कि यह वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती एक देशभक्ति फिल्म है. नियंत्रण रेखा पर बढ़ती आतंकवादी गतिविधियों के मद्देनजर, IAF के कुछ टॉप लड़ाकू विमान चालक एक साथ आए और एयर ड्रैगन्स नामक एक विशेष इकाई का गठन किया.

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 14

एक मीडिया इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने भी फिल्म के बारे में खुलासा किया और कहा, ”मैंने फाइटर की कहानी सुनी है और, मुझे आपको बताना होगा कि दीपिका फिल्म में असली फाइटर हैं. ऋतिक रोमांटिक रुचि रखते हैं.

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 15

प्री-सेल्स में अच्छी प्रतिक्रिया के साथ फाइटर की एडवांस बुकिंग शनिवार सुबह से शुरू हो गई. 22 जनवरी की शाम तक, फिल्म ने भारत के दो प्रमुख मल्टीप्लेक्स में लगभग 50,000 टिकट बेचे. कहा जा रहा है कि ये ओपनिगं डे पर 40 करोड़ तक की कमाई कर सकती है.

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 16

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म में कुछ बदलाव सुझाए और इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया. रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म का रन टाइम 166 मिनट होगा. यह भी 250 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है.

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 17

फाइटर फिल्म में पांच गाने हैं, जिसमें एक दिल को छू लेने वाला गाना भी शामिल है. फिलहाल, एल्बम से सिंगल्स हटा दिए गए हैं. पहला ‘शेर खुल गए’ 15 दिसंबर, 2023 को रिलीज किया गया था, और वर्तमान में चार्ट में टॉप पर है. अगला गाना ‘इश्क जैसा कुछ था’ जिसे 22 दिसंबर 2023 को रिलीज किया गया, इसके बाद तीसरा सिंगल जिसका नाम ‘हीर आसमानी’ था जो 8 जनवरी 2024 को रिलीज किया गया.

Undefined
Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट, आप भी थियेटर में जाने से पहले देखें 18

शाहरुख खान की ‘पठान’ ने 2023 की शुरुआत में एडवांस बुकिंग के तौर पर 10 लाख टिकटें बेची थीं. साउथ फिल्मों की बात करें तो प्रभास, प्रशांत नील की एक्शन फिल्म सालार ने ग्लोबल लेवल पर एडवांस बुकिंग से ही 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी, लेकिन ऐसा लगता है कि वह फाइटर के साथ शानदार वापसी करेंगे. फैंस उन्हें ग्रीक गॉड अवतार में देखना पसंद करते हैं.

Also Read: Fighter Advance Booking: पठान के रिकॉर्ड को तोड़ देगी ऋतिक रोशन की फाइटर! जानें अब तक कितना हुआ कलेक्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें