26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल:एक ही घर से मां और 2 पुत्रियों का शव बरामद, इलाके में सनसनी, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

एक ही घर से तीन शव के मिलने की घटना को लेकर जांच कर रही पुलिस को आशंका है कि तीनों ने ही जहर खाकर आत्महत्या की है. हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही और स्पष्ट हो पाएगा कि यह मामला आत्महत्या का है या हत्या का. पुलिस जांच में जुटी है.

बर्दवान/पानागढ़(पश्चिम बंगाल), मुकेश तिवारी. पूर्व बर्दवान जिले के बर्दवान अदर थाना इलाके के कालना रोड पीर पूकुर इलाके में चौधरी बाड़ी में गुरुवार को मां और दो पुत्रियों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को घर से बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. एक ही परिवार के तीन लोगों का घर से शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जाता है कि ये चौधरी परिवार इलाके के एक जमींदार परिवार के रूप में जाना जाता है.

एक ही घर में तीन शव मिलने से सनसनी

एक ही घर से तीन शव के मिलने की घटना को लेकर जांच कर रही पुलिस को आशंका है कि तीनों ने ही जहर खाकर आत्महत्या की है. हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही और स्पष्ट हो पाएगा कि यह मामला आत्महत्या का है या हत्या का. पुलिस ने मृतकों की पहचान छोटी बेटी संघमिता चौधरी (34 वर्ष), मां मृणालिनी चौधरी (70 वर्ष) तथा बड़ी बेटी बंदिता चौधरी (40 वर्ष) के रूप में की है. घटना की सूचना के बाद एसीपी कल्याण सिन्हा राय तथा डीएसपी आदि मौके पर पहुंचकर इस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गए हैं. बताया जाता है कि यह चौधरी परिवार इलाके के एक जमींदार परिवार के रूप में जाना जाता है.

Also Read: Train Accident: बंगाल में बेपटरी हुई ट्रेन, रेलवे ने शालीमार, संतरागाछी, आमता और हावड़ा में बनाया हेल्पडेस्क

मौत के कारणों की पड़ताल में जुटी पुलिस

विशाल मकान में तीनों का शव पाया गया है. घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि सबसे पहले सुबह 8 बजे के करीब काम करने वाली परिचारिका (नौकरानी) जब घर पहुंची तो भीतर से दरवाजा बंद था. काफी देर आवाज देने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद उसने आस-पड़ोस के लोगों को सूचना दी. पुलिस को सूचना दी. पुलिस जब मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो दरवाजा खोलकर देखा तो कमरे में तीनों ही मां और बेटियों का शव पड़ा हुआ था. मृतकों के पास ही जहर की शीशी भी पड़ी हुई थी. पुलिस को आशंका है कि तीनों ने ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि इसके पीछे और भी कोई कारण हो सकता है. पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें