25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : नये साल पर ममता बनर्जी के कई कार्यक्रम हुए रद्द, गंगासागर जाने का कार्यक्रम भी बदला

मुख्यमंत्री का दौरा अचानक क्यों रद्द कर दिया गया है, इस बारे में कोई सूचना नहीं दी गयी है. कुछ दिन पहले ही एसएसकेएम में मुख्यमंत्री के कंधे में एक छोटी सर्जरी की गयी थी. ऐसे में डाॅक्टर ने उन्हें आराम करने का निर्देश दिया है.

नये साल पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) के प्रस्तावित कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं. नबान्न सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अगले कुछ दिनों के लिए मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है. गंगासागर दौरे की तिथि भी बदल दी गयी है. दो जनवरी को नेताजी इंडोर स्टेडियम में एक सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को शामिल होना था. बताया गया है कि मुख्यमंत्री अब उक्त कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी. गंगासागर मेले की तैयारियों को लेकर तीन व चार जनवरी को उनका गंगासागर जाने का कार्यक्रम था. इसे रद्द कर आठ व नौ जनवरी कर दिया गया है. इसके पहले मुख्यमंत्री ने कहा था कि गंगासागर मेले का उद्घाटन आठ जनवरी को होगा. अब उद्घाटन के दिन ही सीएम वहां पहुंचेंगी.

आठ व नौ जनवरी को सीएम पहुंचेंगी गंगासागर

जयनगर में कार्यकर्ताओं की सभा का कार्यक्रम भी रद्द कर दिया गया है. राज्य के सुंदरवन विकास मंत्री बंकिम हाजरा ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से बताया गया है कि तीन-चार जनवरी के बदले आठ व नौ जनवरी को सीएम गंगासागर पहुंचेंगी. इसी हिसाब से उनके आगमन की तैयारी की जा रही है. मुख्यमंत्री का दौरा अचानक क्यों रद्द कर दिया गया है, इस बारे में कोई सूचना नहीं दी गयी है. कुछ दिन पहले ही एसएसकेएम में मुख्यमंत्री के कंधे में एक छोटी सर्जरी की गयी थी. बताया जा रहा है कि डाॅक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इस वजह से उपरोक्त कार्यक्रम रद्द किया गया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वर्चुअली सोमवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और किसी भी ‘बुरी ताकत’ का विरोध करने तथा लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा के लिए संघर्ष जारी रखने की दृढ़ प्रतिबद्धता पर जोर दिया है.

Also Read: Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल में धार्मिक स्थलों के विकास पर खर्च हुए है 400 करोड़ से अधिक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें