27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Christmas WhatsApp Sticker: व्हाट्सऐप पर अपनों को भेजें मेरी क्रिसमस वाले स्टिकर, जानिए तरीका

Christmas WhatsApp Sticker : क्रिसमस पर अपने दोस्तों को सैंटा क्लॉज और मेरी क्रिसमस वाले स्टिकर भेजना चाहते हैं, तो हम आपको बताते हैं इसका आसान वाला तरीका.

Christmas 2023 WhatsApp Sticker : दुनियाभर में क्रिसमस और न्यू ईयर की तैयारियां जोरों पर है. इस मौके पर सभी एक दूसरे को बधाई और आनेवाले समय के लिए शुभकामनाएं देते हैं. डिजिटल जमाने में सेलिब्रेशन ऑनलाइन हो रहा है.

ज्यादातर लोग आजकल ऑनलाइन ही एक-दूसरे को बधाई देते हैं. क्रिसमस पर भी सभी एक दूसरे को फोटो, वीडियो और GIF के जरिये बधाई देते हैं. हम आपको बधाई देने का एक नया और मजेदार तरीका बता रहे हैं. यह तरीका डिफॉल्ट रूप से व्हॉट्सऐप में आता है लेकिन बेहद कम लोग इस फीचर का इस्तेमाल करते हैं.

Also Read: Santa Claus Tracker से जानिए क्रिसमस पर सैंटा कब पहुंचेंगे आपके घर?

हम आपको स्टिकर के जरिये एक-दूसरे को बधाई देने का तरीका बताने जा रहे हैं. आप व्हाट्सऐप स्टिकर के जरिये अपनों को नये तरीके से क्रिसमस और फिर न्यू ईयर की बधाई दे सकते हैं. व्हाट्सऐप पर डिफॉल्ट रूप से कुछ ही स्टिकर कंपनी ने ऐड किये हैं.

Also Read: VIDEO: क्रिसमस पर क्यों दिया जाता है गिफ्ट, जानें इस त्योहार से जुड़ी अनोखी परंपराएं

मेरी क्रिसमस स्टिकर ऐसे करें डाउनलोड

व्हाट्सऐप पर सांता और मेरी क्रिसमस वाले स्टिकर भेजने के लिए आपको पहले गूगल प्ले स्टोर से इन स्टिकर पैक को डाउनलोड करना होगा. आपको करना यह है कि गूगल प्लेस्टोर पर जाना है और वहां क्रिसमस और न्यू ईयर स्टिकर सर्च करने हैं. आपको ढेर सरे ऑप्शंस मिलेंगे, जिसमें से आप कोई भी बेस्ट चुन सकते हैं. डाउनलोड करने के बाद इस स्टिकर पैक को खोलें और ऐड टू व्हाट्सऐप करें या व्हाट्सऐप में जाकर भी आप यह काम कर सकते हैं.

Also Read: Merry Christmas : क्रिसमस पर लगाएं ये फेसबुक व्हाट्सऐप स्टेटस, दें बधाइयां… बांटें खुशियां

अपने यूजर्स की जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सऐप में स्टिकर जोड़ने के लिए आपको प्लस का आइकॉन मिलेगा. यहां से आप किसी भी सब्जेक्ट पर नये स्टिकर इसी तरह जोड़ सकते हैं. एक बार स्टिकर ऐड हो जाएं तो इन्हें आप किसी भी चैट में भेज सकते हैं.

Also Read: Secret Santa बनकर Christmas पर ऑफिस या घर वालों को गिफ्ट करें ये गैजेट्स, कम खर्च में बन जाएगा काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें