28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News : बंगाल के बकाये पर राज्यपाल बोस का शुभेंदु अधिकारी पर कटाक्ष,’सरकार जो भी करेगी, मैं समर्थन करूंगा’

राज्यपाल ने कहा, मैं बंगाल के लोगों के हित में हूं. मैंने उनके लिए बात की. किसी विशेष सरकार के पक्ष में नहीं. मेरा सरकार से रिश्ता है, सरकार जो भी करेगी मैं उसका समर्थन करूंगा. राज्यपाल के रूप में मेरा यह कर्तव्य है कि राज्य के लोग अच्छी तरह से रहें.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस (Governor CV Anand Bose) ने अपने दिल्ली दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक में बंगाल के बकाए पर चर्चा की और उसके बाद शुक्रवार को संयुक्त परियोजना जल जीवन मिशन से बंगाल को 1000 करोड़ रुपये मिले. शनिवार को दिल्ली से कोलकाता लौटे उन्होंने कहा, ”मैं तो सिर्फ एक माध्यम हूं. यह तो बस शुरुआत है. आपको जल्द ही और भी सकारात्मक बातें पता चलेंगी. इसके अलावा राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने भी विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी के कटाक्ष का जवाब दिया है. राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा, ”मैं बंगाल के लोगों के हित में हूं. किसी विशेष सरकार के पक्ष में नहीं. सरकार के साथ मेरा रिश्ता है, सरकार जो भी करेगी मैं उसका समर्थन करूंगा.

शुभेंदु अधिकारी ने  राज्यपाल की भूमिका की आलोचना की थी

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को राज्यपाल की भूमिका की आलोचना की थी. राज्य चुनाव आयोग के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, ‘राज्यपाल बातें तो बहुत करते हैं, लेकिन कोई ध्यान नहीं देता. गुरुवार को बोस ने जगदीप धनखड़, अमित शाह से मुलाकात की थी. दरअसल, इन दोनों से मुलाकात के बाद राज्यपाल ने बंगाल के बकाए पर बात की और इसीलिए उन्हें बीजेपी की ओर से इतनी आलोचना का सामना करना पड़ा.

Also Read: Suvendu Adhikari : शुभेंदु अधिकारी ने कहा, धरना के नाम पर नाटक कर रहीं ममता बनर्जी
राज्यपाल ने शुभेंदु अधिकारी पर किया पलटवार

सीवी आनंद बोस ने शनिवार को कोलकाता हवाई अड्डे पर कदम रखते हुए शुभेंदु अधिकारी की आलोचना का जवाब दिया. उन्होंने कहा, ”वह सही हैं, मैं सही हूं. मैं बंगाल के लोगों के हित में हूं. मैंने उनके लिए बात की. किसी विशेष सरकार के पक्ष में नहीं. मेरा सरकार से रिश्ता है, सरकार जो भी करेगी मैं उसका समर्थन करूंगा. राज्यपाल के रूप में मेरा यह कर्तव्य है कि राज्य के लोग अच्छी तरह से रहें. यह मेरी पहली नहीं बल्कि दूसरी यात्रा है. केंद्र सरकार को. मुख्य रूप से राज्य के लोगों के हित में विभिन्न परियोजनाओं के वित्त पोषण के बारे में चर्चा की गई. परिणाम बहुत सकारात्मक हैं.

Also Read: C. V. Ananda Bose : अमित शाह से मुलाकात के बाद राज्यपाल बोस ने दिया आश्वासन, बंगाल की बकाया राशि मिलेगी जल्द

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें