26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News:कोडरमा में पुलिस कस्टडी में व्यवसायी की मौत, निलंबित थानेदार सहित 3 दारोगा पर हत्या का केस

सपही निवासी व ढिबरा व्यवसायी अर्जुन साव का शव बरामद होने के मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है. मृतक के पुत्र वीरेंद्र कुमार साव के आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में डोमचांच के थाना प्रभारी (अब निलंबित) शशिकांत कुमार, एसआइ विकास कुमार पासवान, एसआइ सतीश पांडेय के खिलाफ नामजद प्राथमिकी करायी गयी है.

Jharkhand News, Kodarma: थाना क्षेत्र के अंबादाहा जंगल के पास सपही निवासी व ढिबरा व्यवसायी अर्जुन साव का शव बरामद होने के मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. मृतक के पुत्र वीरेंद्र कुमार साव के आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में डोमचांच के थाना प्रभारी (अब निलंबित) शशिकांत कुमार, एसआइ विकास कुमार पासवान, एसआइ सतीश पांडेय, एसआइ नवीन होरो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी करायी गयी है. इनके अलावा अन्य पर भी केस किया गया है. आवेदन में वीरेंद्र ने कहा है कि 13 अप्रैल की सुबह 3:30 बजे उनके पिता रिश्तेदार के यहां जाने के लिए बाइक से निकले थे.

इस दौरान नीरू पहाड़ी के पास बिना नंबर के वाहन पर आये थाना प्रभारी व अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने उनके पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहां खड़े अन्य लोगों ने जब इसका विरोध किया, तो उनकी भी पिटाई की गयी. बाद में एक अन्य वाहन से चार पुलिसकर्मी आये और वे भी मारपीट करने लगे़ मारपीट के बीच ही चार-पांच ढिबरा वाहन वहां आया, तो थाना प्रभारी शशिकांत व सतीश पांडेय ने चार लाख रुपये लेकर उन्हें छोड़ दिया. बाद में एक अन्य ढिबरा लोड वाहन आया, जिसे पुलिस पकड़ कर थाना ले गयी.

मारपीट के दौरान इन लोगों ने मेरे पिता पर रॉड व बंदूक के कुंदा से वार किया. फिर ढोढाकोला की ओर दो किमी अंदर जंगल में ले जाकर मेरे पिता को जान से मार कर फेंक दिया. उनकी आंखें फोड़ दी. साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की गयी. इससे पहले सतीश पांडेय ने मेरे पिता के पॉकेट से दस हजार रुपये भी निकाल लिया. नीरू पहाड़ी के पास खड़े लोगों ने पूरे वाक्या को देखा है. पुलिस ने धारा 302, 201 व 34 के तहत केस दर्ज किया है.

  • डोमचांच के ढिबरा व्यवसायी अर्जुन साव की मौत का मामला

  • मृतक के पुत्र वीरेंद्र कुमार साव के आवेदन पर दर्ज हुआ मामला

  • इनके खिलाफ नामजद प्राथमिकी : डोमचांच के निलंबित थाना प्रभारी शशिकांत कुमार, दारोगा विकास कुमार पासवान, सतीश पांडेय व नवीन होरो.

मृतक के पुत्र वीरेंद्र कुमार साव ने कहा

  • रिश्तेदार के यहां जाने के लिए पिता बुधवार की सुबह बाइक से घर से निकले थे, नीरू पहाड़ी के पास थानेदार व अन्य ने उन्हें पकड़ लिया

  • पॉकेट से दस हजार रुपये निकाल लिये. फिर रॉड व बंदूक के कुंदे से पिता को पीटा गया, आंख फोड़ दी गयी और शव को जलाने की कोशिश की गयी

  • चार लाख रुपये लेकर चार-पांच ढिबरा वाहनों को छोड़ने का भी है आरोप

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें