29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस ने मुख्य सचिव से राशन घोटाले की जांच पर मांगी रिपोर्ट

राज्यपाल ने राज्य के मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी से राशन घोटाले में की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी देने को कहा है. वह उनसे आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी में हुई प्रगति के बारे में भी जानकारी देने को कहेंगे.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस (Governor C.V. Anand Bose) ने मुख्य सचिव बीपी गोपालिका सहित राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों को राशन घोटाले में की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी देने को कहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोपालिका के अलावा गृह सचिव नंदिनी चक्रवर्ती और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) राजीव कुमार को राज्यपाल ने बैठक के लिए बुलाया है. राज्यपाल ने राज्य के मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी से राशन घोटाले में की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी देने को कहा है. वह उनसे आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी में हुई प्रगति के बारे में भी जानकारी देने को कहेंगे.

ईडी प्रमुख ने राज्यपाल से कल की थी मुलाकात

ईडी निदेशक ने मंगलवार को राज्यपाल से मुलाकात की थी.ईडी की एक टीम पर शुक्रवार को उस समय हमला किया गया, जब वे राशन घोटाले में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में छापेमारी करने के लिए संदेशखाली में तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के घर गए थे. हमले के संबंध में ईडी पहले ही नजात थाने में शिकायत दर्ज करा चुकी है. आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता के परिवार और राज्य पुलिस ने भी केंद्रीय जांच एजेंसी के खिलाफ अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई हैं.

Also Read: ममता बनर्जी के बयान पर बोले केशव प्रसाद मौर्य, जिनकी राम जन्मभूमि आंदोलन में कोई भूमिका नहीं,वे दर्द क्या जाने
संदेशखाली में जिसने भी कानून तोड़ा है, उनकी शिनाख्त कर होगी सख्त कार्रवाई : डीजीपी

उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में कार्रवाई के लिए गयी इडी की टीम पर जानलेवा हमला होने की घटना पर राज्य के नये डीजीपी राजीव कुमार ने कहा कि जिसने भी लॉ (कानून) को तोड़ा है, हम उनपर सख्त कार्रवाई करेंगे. संदेशखाली की घटना में पुलिस आरोपियों के खिलाफ क्या कार्रवाई कर रही है? इसपर कुमार ने कहा कि लॉ तोड़नेवाले जो भी एलिमेंट्स हैं, जिसने भी लॉ को तोड़ा है, हम उनपर सख्त कार्रवाई करेंगे.

Also Read: Rashid Khan : शास्त्रीय गायक उस्ताद राशिद खान का हुआ निधन, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताया शोक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें