21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : बंगाल में मोटर वैन और डंपर के बीच टक्कर में चार श्रमिकों की मौत

पुलिस ने बताया की ये चारों युवक ढलाई मजदूर का काम करते है. आज सुबह ढलाई के काम को लेकर ये लोग मोटर वैन रिक्सा से जा रहे थे तभी तेज गति से आ रही एक डंपर ने उक्त मोटर वैन रिक्शा को टक्कर मार दी.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में बुधवार को निर्माण कार्य करने वाले श्रमिकों को ले जा रही वैन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके कारण चार श्रमिकों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा गुराप थाना क्षेत्र के कांगसारी मोड़ पर सुबह उस वक्त हुआ जब चारों मजदूर काम पर जा रहे थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक ने मजदूरों को ले जा रही वैन को टक्कर मार दी, जिससे मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें बर्द्धमान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


 पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना के प्रकाश में आने के बाद पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर घातक डंपर और क्षतिग्रस्त मोटर वैन को जब्त कर थाना ले गई है. इस हादसे के कारण 19 नंबर राष्ट्रीय सड़क (हाईवे) करीब आधे घंटे तक अवरोध रहा. बाद में पुलिस ने मौके वारदात पर पहुंच कर परिस्थिति को नियंत्रित किया. पुलिस ने मृतकों की पहचान जीवनदीप बाउल दास (26), मंगलदीप बाउल दास (32), विश्वजीत राय (35) और दिवाकर सिंह (22) के रूप में की है. सभी लोग हुगली जिले के गुड़ाप थाना क्षेत्र के सियापुर गांव में रहते वाले बताए जा रहे है.

Also Read: WB News : धर्मतला में भाजपा की रैली को आज संबोधित करेंगे अमित शाह,लोस चुनाव की तैयारियों काे मिलेगा बल
चारों श्रमिकों ढलाई मजदूर का काम करते है

पुलिस ने बताया की ये चारों युवक ढलाई मजदूर का काम करते है. आज सुबह ढलाई के काम को लेकर ये लोग मोटर वैन रिक्सा से जा रहे थे तभी तेज गति से आ रही एक डंपर ने उक्त मोटर वैन रिक्शा को टक्कर मार दी. गंभीर हालत में सभी को पुलिस ने बरामद कर बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले गए. जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया. घटना को लेकर मृतकों के पड़ोसी किशोर बाउल दास ने बताया की आज सुबह ये सभी घर से काम के लिए निकले थे. लेकिन किसी को क्या पता की यह हादसा हो जायेगा.

Also Read: West Bengal Breaking News : ममता बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा खत्म करना चाहती है आरक्षण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें