28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में जीटी रोड जाम, प्रदर्शन जारी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या कांड में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अलीगढ़ में क्षत्रिय समाज के लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका गया.

अलीगढ़ : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड से लोगों में गुस्सा है. अलीगढ़ में क्षत्रिय समाज के लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. इस दौरान राजस्थान के निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका गया. करनी सेना द्वारा बन्ना देवी थाने के सामने ही रोड जाम का प्रदर्शन किया गया. वहीं करणी सेना समर्थको ने थाना बन्ना देवी के सामने जीटी रोड पर जाम लगा दिया और अशोक गहलोत का पुतला दहन किया. जाम लगने की खबर पर प्रशासनिक अधिकारी भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए और जाम खुलवाने का प्रयास किया. इस दौरान करनी सेना ने जिला प्रशासन को अपनी मांगों का ज्ञापन दिया. ज्ञापन में मांग की गई है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों को अतिशीघ्र गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाए.

गहलोत सरकार ने नहीं दी सुरक्षा

करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि राजस्थान के तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और तत्कालीन डीजी पुलिस को गैर इरादतन हत्या का दोषी मानते हुए उनके विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई की मांग की गई.उन्होंने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने बार- बार गहलोत सरकार से सुरक्षा की मांग की, लेकिन गहलोत सरकार ने सुरक्षा नहीं दी, जिसके चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया. यदि दो दिन के अंदर सख्त कार्यवाही नहीं हुई तो देश भर में करणी सैनिक सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन करेंगे. जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी भारत सरकार की होगी.

Also Read: अलीगढ़: रेलवे स्टेशन पर हमसफर एक्सप्रेस में पत्नी पर ब्लेड से हमला कर किया गंभीर रूप से घायल, जानें मामला
दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएं

वहीं, कलेक्ट्रेट गेट के सामने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने घटना को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा, इस मौके पर जिलाध्यक्ष ललित कुमार जादौन ने कहा कि राजस्थान सरकार के शपथ ग्रहण से पहले दोषियों को गिरफ्तार कर एनकाउंटर किया जायें. राजस्थान की कानून व्यवस्था को व्यवस्थित किया जाएं. राजपूत समाज को सुरक्षा प्रदान की जाएं. वहीं अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की महिला जिलाध्यक्ष प्रतिभा राघव ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे को फांसी हो, अगर हत्यारों को सजा नहीं मिलेगी, तो महिलाएं सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगी, समय से दोषियों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएं. उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज के लिए काम करने वाले व्यक्ति को घर में घुसकर मारने की कुचेष्ठा की गई, ऐसे में क्या अन्य समाज के लोग सुरक्षित होंगे. उन्होंने कहा कि हम अपने नेता के न्याय के आंदोलन को उग्र रूप देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें