24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nothing का सबसे सस्ता फोन इस दिन होगा भारत में लॉन्च, ईयरबड्स और वॉच भी लाइन में

Nothing ने अपने CMF ब्रांड के पहले स्मार्टफोन CMF Phone 1 की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी CMF Buds Pro 2 और CMF Watch Pro 2 भी लॉन्च करेगी.

Nothing CMF Phone 1 : नथिंग कंपनी के स्मार्टफोन्स अगर आपको अच्छे लगते हैं, तो हम आपके लिए खुशखबरी लाये हैं. नथिंग का सब ब्रांड CMF एक सस्ता स्मार्टफोन ला रहा है. CMF का पहला स्मार्टफोन CMF Phone 1 के नाम से आयेगा. कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है.

CMF Phone 1 के साथ ही कंपनी Nothing CMF Buds Pro 2 और CMF Watch Pro 2 को भी लॉन्च करने को लेकर तैयार है. कंपनी ने अपने पहले स्मार्टफोन CMF Phone 1 लॉन्च डेट को लेकर टीजर भी जारी कर दिया है. CMF की तरफ से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर टीजर रिलीज किया गया है. CMF के सभी प्रोडक्ट 8 जुलाई को भारतीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे लॉन्च होंगे.

CMF Phone 1 भारत में संभावित कीमत कितनी होगी?

नथिंग सीएमएफ फोन 1 को कंपनी CMF ब्रांड वाले स्मार्टफोन के साथ CMF बड्स प्रो 2 TWS ईयरबड्स और CMF वॉच प्रो 2 स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करेगी. लॉन्चिंग के बाद हिंदुस्तान में इनकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिये होगी. इसे 20 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लाया जा सकता है. आपको बता दें कि Nothing Phone (2a) की शुरुआती कीमत 21,999 रुपये है. ऐसे में CMF Phone 1 नथिंग ब्रांड का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हो सकता है.

Best Phones: 25000 रुपये में बेस्ट मोबाइल फोन्स पर डालें एक नजर

Nothing Phone 2a vs Redmi Note 13 Pro : 25 हजार के बजट में कौन है बेस्ट?

Motorola Edge 50 Ultra: वर्ल्ड फर्स्ट वुड टेक्सचर के साथ आया मोटोरोला का यह फ्लैगशिप फोन

CMF Phone 1 के स्पेसिफिकेशन क्या होंगे?

नथिंग सीएमफ फोन 1 के डिजाइन की बात करें, तो यह बहुत हद तक नथिंग (2ए) के समान होगा. वहीं, इसके कैमरा सेटअप में बदलाव देखने को मिलेगा.

अब तक सामने आयी लीक्स की मानें, तो इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है.

इसके साथ ही, इसमें 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दिये जाने की उम्मीद की जा रही है.

परफॉर्मेंस के लिए फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 प्रॉसेसर दिये जाने की संभावना है. यह फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Nothing OS पर काम कर सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का मेन कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. साथ ही, इसे पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली हो सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सीएमएफ फोन 1 रिप्लेसेबल बैक पैनल के साथ आयेगा. सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक मिलेगा. इसके अलावा, कनेक्टिविटी ऑप्शंस के तौर पर वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट भी मिलने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें