1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. sasta smartphone offer get refurbished smartphones in rs 2549 first come first serve offer in online sale cheaper affordable smartphone will be available now of never offers rjv

2549 रुपये में खरीदें धांसू स्मार्टफोन, अभी नहीं तो कभी नहीं Offer

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
branded refurbished smartphone online sale
branded refurbished smartphone online sale
file pic

Sasta Smartphone Offer : बजट रेंज में एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को यूथ आजकल पसंद कर रहे हैं. आपने भी ऑनलाइन सेल से ऐसे कई स्मार्टफोन्स को खरीदने की कोशिश की होगी और खरीद भी लिया होगा. अब ऐसे ही हैंडसेट्स आपको Rs 2549 की कीमत में मिल रहे हैं, वो भी पूरी गारंटी के साथ.

ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

इन स्मार्टफोन्स के Refurbished मॉडल को खरीदने के लिए पहले आओ, पहले पाओ सेल में हिस्सा लिया जा सकता है. आपको बता दें कि www.zoomshop.co.in पर ऐसे स्मार्टफोन्स के रिफ्रबिश्ड मॉडल को Rs 2,799 की कीमत में खरीदा जा सकता है. ये ऑफर हालांकि, सीमित यूजर्स के लिए ही है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के तौर पर ये स्मार्टफोन्स कम कीमत में उपलब्ध कराये जाएंगे. ये ऑफर स्टॉक समाप्त होने तक ही अवेल किया जा सकता है.

Zoomshop.co.in सर्टिफाइड रीफर्बिश्ड कपड़ा, मोबाइल, लैपटॉप और एक्सेसरीज बेचने के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है. Zoomshop पर बेचे जाने वाले सभी प्रोडक्ट कठोर गुणवत्ता जांच से गुजरते हैं और क्वॉलिटी चेक के लिए QUTrust नाम के सॉफ्टवेयर का प्रयोग किया जाता है.

सेल डीटेल्स

सेल में सभी नामी ब्रैंड्स के स्मार्टफोन और कीपैड फोन कस्टमर के लिए उपलब्ध है, जिन्हें कस्टमर्स को लक बाय चांस के आधार पर दिया जाएगा. सेल में मिलने वाले ब्रैंड्स में Oppo, Vivo, Realme, Icecream Samsung Ids और Nokia Ids के अलावा Redmi और Klassic KL-102 भी शामिल हैं. Zoomshop.co.in अपने वेंडर से चीन से बड़ी मात्रा में पुराने फोन इम्पोर्ट करता है और उन्हें सस्ते में एक रेट पर कस्टमर को बेचते हैं इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है.

क्या होता है रीफर्बिश्ड

रीफर्बिश्ड वह इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट होते हैं, जो किसी न किसी वजह से वेंडर्स के पास वापस पहुंच जाते हैं. वेंडर्स फिर से इनकी पूरी टेस्टिंग करते हैं और इन्हें नया जैसा बनाते हैं. प्रॉडक्ट की हर खामी को दूर कर उसे अच्छे से चेक किया जाता है. इसे ही रीफर्बिशिंग कहा जाता है. आसान भाषा में समझें, तो यह बिल्कुल प्री-ओन कार खरीदने जैसा है.

ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

  1. रीफर्बिश्ड प्रॉडक्ट के सभी फीचर और फंक्शन सही ढंग से काम कर रहे हैं या नहीं, इसे अच्छी तरह वेरिफाइ किया जाता है.

  2. किसी तरह की कोई खामी न हो.

  3. आमतौर पर बिना इस्तेमाल किये होते हैं, डिलीवरी के बाद कोई कमी मालूम चलने पर ग्राहक इसे वापस कर देते हैं.

  4. दिक्कतों को ठीक कर वेंडर इन्हें रीसेल करते हैं.

सेल में हिस्सा लीजिये आपके लिए दो ऑफर

ब्रैंडेंड स्मार्टफोन का स्टॉक खत्म होने की स्थिति में Zoomshop.co.in की तरफ से आपको दो ऑफर मिलेंगे.

  • ब्रैंडेड स्मार्टफोन की जगह आप कोई दूसरा फीचर फोन ले सकते हैं. वहीं, अगर आपको यह डील पसंद नहीं है, तो...

  • आप अपने 2549 रुपये का इस्तेमाल किसी दूसरी डील में कर सकते हैं. इसके लिए आपको एक कूपन कोड मिल जाएगा.

Disclaimer:- यह कंटेंट पेड फीचर है और इस लेख में किए गए किसी भी तरह के दावे की पुष्टि या समर्थन प्रभात खबर नहीं करता है. यूजर्स अपने विवेक के आधार पर ही फैसला लें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें