1. home Home
  2. tech and auto
  3. okaya faast electric scooter price and showcased upcoming e motorcycle ferrato rjv

Okaya लाया हाई स्पीड ई-स्कूटर Faast, सिंगल चार्ज में मिलेगी 150KM की रेंज

इलेक्ट्रिक वाहन विनिर्माता कंपनी ओकाया इलेक्ट्रिक व्हीकल ने ई-स्कूटर 'फास्ट' पेश की है. ओकाया ईवी वेबसाइट या डीलर के जरिये 1,999 रुपये के आरंभिक भुगतान के साथ इस स्कूटर की बुकिंग की जा सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
okaya ev launch
okaya ev launch
okaya

OKAYA Faast Price: ओकाया इलेक्ट्रिक व्हीकल (Okaya Electric Vehicle) ने ओकाया फास्ट नाम से ई-स्कूटर पेश किया है. कंपनी ने दावा किया है कि OKAYA Faast अन्य ई-स्कूटरों के मुकाबले फास्ट चार्जिंग और ज्यादा माइलेज देता है.

इलेक्ट्रिक वाहन विनिर्माता कंपनी ओकाया इलेक्ट्रिक व्हीकल ने ई-स्कूटर 'फास्ट' पेश की है. इसकी शुरुआती कीमत 89,999 रुपये रखी गई है. कंपनी ने ग्रेटर नोएडा में आयोजित 'ईवी एक्सपो 21' में यह वाहन पेश किया.

ओकाया ईवी वेबसाइट या डीलर के जरिये 1,999 रुपये के आरंभिक भुगतान के साथ इस स्कूटर की बुकिंग की जा सकती है. इसके साथ ही, ओकाया ने ई-मोटसाइकिल फेराटो भी पेश की जिसे 2022 की दूसरी तिमाही में बाजार में उतारा जा सकता है. ई-स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 150-200 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसकी अधिकतम गति 60-70 किलोमीटर प्रतिघंटा है.

भारत का ऑटोमोबाइल सेक्टर अब तेजी से इलेक्ट्रिक व्हीकल सेक्टर में तब्दील हो रहा है. बाजार में आए दिन इलेक्ट्रिक कार, बाइक और स्कूटर लॉन्च हो रहे हैं. इसी कड़ी में ओकाया इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी ने भी अपना ई-स्कूटर लॉन्च किया है. ओकाया इलेक्ट्रिक के लगभग छह महीनों में पूरे भारत में 225 से ज्यादा डीलर हो गए हैं. कंपनी का कहना है कि ओकाया सबसे तेजी से बढ़ने वाला घरेलू ईवी ब्रांड बनने की राह पर है.(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें