1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. mg motor india crosses one lakh vehicle sales mark in almost three years rjv

MG Motor ने भारत में तीन साल के अंदर बेच डाली एक लाख गाड़ियां

MG Motor India के पोर्टफोलियो में वर्तमान में इलेक्ट्रिक एसयूवी जेडएस ईवी (ZS EV), प्रीमियम एसयूवी ग्लोस्टर (Gloster SUV) और कॉम्पैक्ट एसयूवी एस्टर (Astor) शामिल है.

By Agency
Updated Date
MG Hector
MG Hector
MG Motors

MG Motor India Car Sales Report: वाहन विनिर्माता कंपनी एमजी मोटर इंडिया ने लगभग तीन साल में देश में कुल एक लाख वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है. कंपनी की ओर से सोमवार को दी गई जानकारी के अनुसार, एमजी मोटर ने जून, 2019 में हेक्टर एसयूवी की पेशकश के साथ भारत में अपने वाहनों की बिक्री शुरू की थी.

वर्तमान में कंपनी के पोर्टफोलियो में इलेक्ट्रिक एसयूवी जेडएस ईवी, प्रीमियम एसयूवी ग्लोस्टर और कॉम्पैक्ट एसयूवी एस्टर शामिल है. एमजी मोटर इंडिया ने एक बयान में कहा, यह निरंतर नवाचार, अनुभवात्मक ग्राहक सेवा और समुदाय के प्रति समर्पण पर केंद्रित ब्रांड की यात्रा में एक नयी उपलब्धि है.

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा, स्मार्ट मोबिलिटी समाधानों के माध्यम से भारतीय वाहन क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाने और टिकाऊ भविष्य बनाने के लिए हमारा समर्पण हर दिन मजबूत होता जा रहा है. वर्तमान में कंपनी के पास गुजरात के हलोल में 80,000 वाहनों की वार्षिक उत्पादन क्षमता वाली विनिर्माण सुविधा है. यहां लगभग 2,500 कर्मचारी काम करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें