1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. jio bp to provide mobility service to zomato electric delivery vehicles rjv

Zomato के इलेक्ट्रिक डिलीवरी वाहनों को Jio-BP देंगे मोबिलिटी सर्विस

रिलायंस और बीपी की ताकत का लाभ उठाते हुए, जियो-बीपी एक ऐसा इको-सिस्टम बना रहा है जो ईवी वैल्यू चेन में सभी हितधारकों को फायदा पहुंचाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jio-bp zomato ev mobility service
jio-bp zomato ev mobility service
fb/symbolic

Big EV Deal: जियो-बीपी और जोमैटो के बीच एक समझौते के तहत जोमैटो के इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए जियो-बीपी मोबिलिटी सेवाएं प्रदान करेंगे. साथ ही 'जियो-बीपी पल्स' ब्रांडेड बैटरी स्वैपिंग स्टेशनों का लाभ भी जोमैटो के इलेक्ट्रिक वाहन उठा पाएंगे. जोमैटो ने 2030 तक 100 फीसदी इलेक्ट्रिक डिलीवरी वाहनों का लक्ष्य रखा है.

रिलायंस और बीपी की ताकत का लाभ उठाते हुए, जियो-बीपी एक ऐसा इको-सिस्टम बना रहा है जो ईवी वैल्यू चेन में सभी हितधारकों को फायदा पहुंचाएगा. पिछले साल जियो-बीपी ने भारत में दो सबसे बड़े ईवी चार्जिंग हब्स को लॉन्च किया था.

भारतीय उपभोक्ताओं को चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदान करने वाला कंपनी का इलेक्ट्रिक मोबिलिटी बिजनेस 'जियो-बीपी पल्स ब्रांड' के तहत संचालित होता है. जियो-बीपी पल्स मोबाइल ऐप पर ग्राहक आसानी से आस-पास के चार्जिंग स्टेशन ढूंढ सकते हैं.

हाई-परफॉर्मेंस बैटरियों, वाहनों की बेहतर ऑन-रोड रेंज और केवल कुछ मिनटों में बैटरी स्वैपिंग की सुविधा के कारण दो और तिपहिया वाहनों के लिए ईवी एक बेहतरीन विकल्प के तौर पर सामने आया है. विशेष रूप से डिलीवरी सेगमेंट को इसका फायदा मिल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें