1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ford india showcases compact suv ecosport 2021 price starts at 799 lakhs rjh

फोर्ड इंडिया ने कॉम्पैक्ट एसयूवी ईकोस्पोर्ट 2021 को डिस्प्ले किया, कीमत 7.99 लाख से शुरू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ford India
Ford India
Ford

मुंबई : वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया ने कॉम्पैक्ट एसयूवी ईकोस्पोर्ट की 2021 लाइन-अप को सोमवार को प्रदर्शित किया. इसकी कीमतें 7.99 लाख रुपये से शुरू हैं और इसमें कई नये फीचर जोड़े गये हैं.

कंपनी ने एक बयान में इसकी जानकारी दी. कंपनी के बयान के अनुसार, यह स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) पांच संस्करणों ‘एंबिएंट, टाइटेनियम, टाइटेनियम +, ट्रेंड और स्पोर्ट्स' में उपलब्ध है. नयी लाइन-अप में कंपनी ने टाइटेनियम संस्करण में सनरूफ का फीचर दिया है. इसके अलावा कनेक्टिविटी के अतिरिक्त फीचर तथा विस्तारित वारंटी की सुविधा दी गयी है.

फोर्ड ने हाल ही में घरेलू वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ अपनी प्रस्तावित साझेदारी को रद्द कर दिया था. फोर्ड इंडिया ने जून 2013 में पहली बार भारतीय बाजार में एसयूवी ईकोस्पोर्ट को उतारा. भारत में फोर्ड के उत्पाद पोर्टफोलियो में फिलहाल छह कारें शामिल हैं- फिगो, फ्रीस्टाइल, एस्पायर, ईकोस्पोर्ट, एंडेवर और मस्टैंग.

फोर्ड इंडिया के कार्यकारी निदेशक (विपणन, बिक्री एवं सेवा) विनय रैना ने कहा, उपभोक्ताओं को क्या चाहिए और उसका क्या मूल्य है, इसे लाने की परंपरा में हम इकोस्पोर्ट लाइन-अप को बढ़ावा देकर तथा इसके हर संस्करण को मूल्य व फीचर के लिहाज से आकर्षक बनाकर खुश हैं.

रैना ने कहा, नयी लाइन-अप के साथ हमने न केवल सनरूफ और अन्य प्रमुख विशेषताओं को अधिक सुलभ बनाने की ग्राहकों की मांग को संबोधित किया है, बल्कि भविष्य में और अधिक अनूठी विशेषताओं को जोड़ने की गुंजाइश भी छोड़ दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें