1. home Home
  2. tech and auto
  3. bsnl vip number ending with six zeros sold at price equal to 3 iphone 13 rjv

3 iPhone 13 की कीमत में बिका BSNL का VIP नंबर, जानें किसने कितने में खरीदा

कुछ लोग स्पेशल नंबर के लिए लाखों रुपये खर्च कर देते हैं. ऐसी ही खबर है राजस्थान के कोटा से, जहां एक शख्स ने बीएसएनएल का एक 'वीआईपी' नंबर खरीदा, जिसके अंत में लगातार 6 जीरो हैं. इस खास मोबाइल नंबर के लिए आयोजित नीलामी में शख्स ने इसे खरीदने के लिए 2.4 लाख रुपये में खर्च कर दिये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BSNL VIP Number Sale
BSNL VIP Number Sale
fb/symbolical

BSNL VIP Number: कार का नंबर हो या मोबाइल नंबर, हर कोई चाहता है कि उसका नंबर यूनीक हो. इसीलिए आज भी VIP नंबर्स का चलन है. कुछ लोग स्पेशल नंबर के लिए लाखों रुपये खर्च कर देते हैं. ऐसी ही एक खबर आयी है राजस्थान के कोटा से, जहां एक शख्स ने बीएसएनएल का एक 'वीआईपी' नंबर खरीदा, जिसके अंत में लगातार 6 जीरो हैं. इस खास मोबाइल नंबर के लिए आयोजित नीलामी में शख्स ने इसे खरीदने के लिए 2.4 लाख रुपये खर्च कर दिये.

तीन iPhone 13 की कीमत का एक मोबाइल नंबर

बीएसएनएल के ऑनलाइन पोर्टल पर वीआईपी मोबाइल नंबर बिक्री के लिए उपलब्ध था, जहां लोग ऐसे नंबरों के लिए नीलामी में बोली लगा सकते हैं. ऐसे में वीआईपी नंबर XXX7000000 का लोगों के बीच ऐसा क्रेज हुआ कि राजस्थान स्थित कोटा के तनुज दुदेजा ने 2.4 लाख रुपये की सबसे ऊंची बोली लगाकर यह यूनीक नंबर अपने नाम कर लिया. आपको बता दें कि इस कीमत में तीन Apple iPhone 13 खरीदे जा सकते हैं. मालूम हो कि भारत में iPhone 13 के 128GB वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये है.

20 हजार रुपये से शुरू हुई थी बोली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह नंबर एक हफ्ते से नीलामी में था. बोली 20 हजार रुपये से शुरू हुई थी, जो बढ़कर 2 लाख रुपये से अधिक हो गई थी. इस नीलामी के विजेता और बीएसएनएल के स्पेशल मोबाइल नंबर के नये मालिक तनुज दुदेजा हैं, जो कोटा के रहनेवाले आलू के व्यापारी हैं. उन्होंने फर्रुखाबाद में बीएसएनएल कार्यालय से विजेता बोली के बाद मोबाइल नंबर कलेक्ट किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें