1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. audi electric suv german auto maker brings curated package offer on e tron and e tron sportback ev ahead of launch all you need to know rjv

Audi की इलेक्ट्रिक SUV पर शानदार Offer: 3 साल चलाकर कंपनी को कार लौटाने का ऑप्शन, लॉन्चिंग जल्द

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Audi Electric SUV Offer
Audi Electric SUV Offer
audi

Audi Electric SUV Offer: जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी ऑडी (Audi) ने अपनी आने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी ई-ट्रॉन (e-tron) और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक (e-tron sportback) की खरीद पर तीन साल के अंदर गाड़ी को दोबारा खरीदने की पेशकश करेगी. इसके साथ ही, आठ साल की बैटरी वारंटी दी जाएगी. खबरों की मानें, तो ई-ट्रॉन को 22 जुलाई को पेश किया जाएगा और यह गाड़ी दो एडिशन- 50 और 55, और साथ में स्पोर्टबैक एडिशन में पेश की जाएगी.

जर्मनी की लग्जरी कार विनिर्माता ऑडी ने कहा कि वह अपनी आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी ई-ट्रॉन और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक की खरीद पर तीन साल के अंदर गाड़ी को दोबारा खरीदने की पेशकश करेगी तथा आठ साल की बैटरी वारंटी दी जाएगी. ई-ट्रॉन को 22 जुलाई को पेश किया जाएगा और यह गाड़ी दो संस्करणों - 50 और 55, और साथ में स्पोर्टबैक संस्करण, में पेश किया जाएगा.

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, क्यूरेटेड स्वामित्व पैकेज के तहत ऑडी इंडिया दो साल से लेकर पांच साल तक के लिए सर्विस योजनाओं का विकल्प भी दे रही है. ऑडी ने कहा कि दो साल की स्टैंडर्ड वारंटी और आठ साल या 160,000 किलोमीटर जो भी पहले हो, की हाई-वोल्टेज बैटरी वारंटी भी उपलब्ध है. कंपनी ने बयान में कहा है कि विस्तारित वारंटी के विकल्प 2+2 साल या 2+3 साल की अवधि के लिए उपलब्ध हैं.

ऑडी की दोनों एसयूवी में डुअल मोटर सेटअप है. यह मोटर 300 kW/408 HP का पावर जेनरेट करता है. कार में 95kWh की बैटरी लगी है. यह एसयूवी महज 5.7 सेकेंड में जीरो से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड पकड़ लेती है. यह फुल चार्ज में क्रमश: 359 किलोमीटर और 480 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. कार की बैटरी को 11kW AC होम चार्जर से चार्ज करने में 8.5 घंटे का समय लगता है. (इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें