36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Mahindra Scorpio 2022: फीचर्स इतने कि गिनते-गिनते थक जाएंगे

Mahindra ने अपने 2022 के Scorpio को लॉन्च करने की खबर को कन्फर्म कर दिया है. इसे Big Daddy Of SUV के नाम से बुलाया जा रहा है. इस SUV को जून के महीने तक लॉन्च कर दिया जाएगा.

Scorpio के 2022 मॉडल में पहले से ज्यादा फीचर और इक्विपमेंट्स दिए गए हैं. आपको केबिन में ड्यूल टोन ब्राउन और ब्लैक का कॉम्बिनेशन मिलेगा. इस कार में 6 और 7 सीटर ऑप्शन दिया गया है. इसके टीजर में LED हेडलैम्प्स, C शेप्ड LED DRLs और LED फॉगलैंप्स देखने को मिलेंगे. इसमें और भी बहुत सारे नए फीचर जोड़े गए हैं जो पहले किसी भी वैरिएंट में आपने नहीं देखा होगा. उम्मीद की जा रही है कि नयी स्कॉर्पियो अगले महीने, यानी जून में लॉन्च की जा सकती है. यह इसलिए भी खास है क्योंकि इसी महीने महिंद्रा स्कॉर्पियो अपनी 20वीं एनिवर्सरी मनाएगी.

Mahindra Scorpio 2022 स्पेसिफिकेशन

नयी महिंद्रा स्कॉर्पियो में 2.2 लीटर डीजल और 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा. इसमें 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा. इसमें दोनों इंजन में 4X4 का ऑप्शन दिया गया है. आने वाले नये मॉडल में पीछे की तरफ Volvo XC90 की तरह LED लाइट्स देखने को मिलेंगे. इस कार के इंटीरियर की बात करें, तो इसके डैशबोर्ड में आपको बहुत सारे बटन और नॉब्स दिये गए हैं, जो क्लाइमेट कंट्रोल और इंफोटेनमेंट सिस्टम को कंट्रोल करने के काम आते हैं. इसके इंटीरियर में ब्लैक और ब्राउन का ड्यूल थीम देखने को मिलेगा.

ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ और मल्टिपल एयरबैग्स मिलेंगे. इस कार का मुकाबला Hyundai Creta और Skoda Kushaq से होने वाला है. बात करें एक्स-शोरूम कीमत की, तो यह लगभग 10 लाख रुपये से शुरू हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें