27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नुनियाबुड़ी में भू-धंसान से इलाके में मची अफरा-तफरी

आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत नुनियाबुड़ी इलाके में गुरुवार की सुबह अचानक से सड़क किनारे भू धंसान की घटना के बाद अफरा -तफरी मच गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची आसनसोल नॉर्थ थाने की पुलिस ने तीन बैरिकेड लगाकर धंसान वाले स्थल को घेर दिया.

आसनसोल.

आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत नुनियाबुड़ी इलाके में गुरुवार की सुबह अचानक से सड़क किनारे भू धंसान की घटना के बाद अफरा -तफरी मच गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची आसनसोल नॉर्थ थाने की पुलिस ने तीन बैरिकेड लगाकर धंसान वाले स्थल को घेर दिया. स्थानीय लोगों ने सड़क को जल्द से जल्द ठीक करवाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सड़क के दोनों तरफ पत्थर की खदान है. खदान पानी से भरी हुई है. पत्थर की खदान बारिश के पानी से और भी लबालब भर गयी है. पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है. जिस कारण सड़क के किनारे दरारें पड़ गयी हैं और धंसान हो जाता है. यह सड़क कभी भी, किसी भी समय जमींदोज हो सकती है. इस सड़क से गुजरने वाले राहगीर या वाहन बड़ी दुर्घटना की चपेट में आ सकते हैं. लोगों का यह भी कहना है कि इस इलाके में बारूद फैक्टरी, सिलिकेट फैक्टरी, शराब फैक्टरी, ईंट भट्टे सहित दर्जनों फैक्टरियां हैं. इन फैक्टरियों में जाने का यह मुख्य मार्ग है. इसके अलावा एक दूसरा रास्ता ग्रामीण इलाकों से होकर राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर निकलता है. अब ऐसे में सड़क पर हुए भू धंसान के कारण सभी वाहन ग्रामीण इलाकों से आना -जाना कर रहे हैं. भू धंसान वाले इलाके से बहुत कम वाहन गुजर रहे हैं. वे अपनी जान जोखिम में डालकर भू धंसान वाले रास्ते का इस्तेमाल कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें