1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. wb news adhir ranjan chowdhury raised questions on mamta banerjee statements rts

अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी के बयानों पर उठाए सवाल, कहा- कभी साथ तो कभी कांग्रेस को खत्म करने की बात

कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयानों पर सवाल उठाते हुए कहा कि ममता बनर्जी लगातार अपने बयान बदलती हैं ऐसे में उनपर भरोसा करना या ना करना उदासीन है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अधीर रंजन चौधरी
अधीर रंजन चौधरी
ANI

Adhir Ranjan Chowdhury Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल के कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार यानी आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयानों पर सवाल उठाएं हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ममता बनर्जी लगातार अपने बयान बदलती हैं ऐसे में उनपर भरोसा करना या ना करना उदासीन है. ये पहली बार नहीं है जब अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है, इससे पहले भी कई बार बीरभूम हिंसा को लेकर उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार और केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. एनआरसी मुद्दे को लेकर उन्होंने ममता और मोदी में सांठ गांठ होने का भी आरोप लगाया था.

ममता जी कभी कहती हैं कि..

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता जी कभी कहती हैं कि सभी को भाजपा के खिलाफ एकजुट हो जाना चाहिए, कभी भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ तो कभी वह कहती हैं कि कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए. उनके बयान दिन-रात बदलते हैं, उन पर भरोसा करना या न करना उदासीन है.

बीरभूम हिंसा को लेकर नेतृत्व पर उठाए थे सवाल

इससे पहले बीरभूम हिंसा को लेकर भी उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि बंगाल जल रहा है लेकिन सीएम ममता बनर्जी पहाड़ों पर छुट्टियां मनानी गई है. इतना ही नहीं बेरोजगारी के मुद्दे पर भी बंगाल सरकार की नीतियों पर उन्होंने सवाल उठाएं थे. उन्होंने कहा था कि बंगाल में जीवित रहने पर नहीं बल्कि मरने के बाद नौकरियां मिलती है. नौकरी पाने के लिए किसी को मरना पड़ता है.

बंगाल में टीएमसी और बीजेपी में सांठ गांठ का आरोप

कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने NRC के मुद्दे पर बीजेपी और टीएमसी के बीच सांठ गांठ होने का भी आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि एनआरसी पर मोदी और ममता के बीच वोट शेयरिंग की गई थी. चुनाव खत्म होने के बाद इस मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें