25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता युवक का शव मिलने पर ग्रामीणों का हंगामा

ग्रामीण हावड़ा के जयपुर थाना अंतर्गत रंजनबार इलाके में लापता युवक का शव मिलने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. युवक पिछले दो दिनों से लापता था.

हावड़ा. ग्रामीण हावड़ा के जयपुर थाना अंतर्गत रंजनबार इलाके में लापता युवक का शव मिलने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. युवक पिछले दो दिनों से लापता था. मृतक की शिनाख्त कौशिक राय (25) के रूप में हुई है. घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन हालात बेकाबू होने पर रैफ और काॅम्बैट फोर्स के जवानों को मौके पर बुलाना पड़ा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के परिजनों ने इसे हत्या बताया है.जानकारी के अनुसार, कौशिक का पड़ोस में रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध था. लेकिन प्रेमिका के घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. बताया जा रहा है कि बुधवार को प्रेमिका के घरवालों ने कौशिक को बुलाया था. कौशिक प्रेमिका के घर पहुंचा, लेकिन इसके बाद से वह लापता हो गया. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी. शुक्रवार सुबह कौशिक का शव प्रेमिका के घर से तीन किलोमीटर की दूरी पर एक झाड़ी में फंदे से लटकता मिला. शव की खबर पाकर परिजन और ग्रामीण उग्र हो गये और प्रेमिका के घर के सामने प्रदर्शन करने लगे. परिजनों ने आरोप लगाया कि कौशिक की हत्या कर उसके शव को झाड़ी में एक फंदे से लटका दिया गया है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के सही कारणों का खुलासा होगा. पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें