25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज रफ्तार से जा रही कार की चपेट में आये दो मासूम, आक्रोशित लोगों ने की गाड़ी में तोड़फोड़

दुर्घटना में एक शख्स भी बुरी तरह जख्मी, गंभीर हालत में तीनों का चल रहा इलाज

– दुर्घटना में एक शख्स भी बुरी तरह जख्मी, गंभीर हालत में तीनों का चल रहा इलाज

– मानिकतला मेन रोड स्थित बंगाल केमिकल के पास सड़क दुर्घटना के बाद लोगों का फूटा गुस्सा

– कार चालक पर शराब के नशे में ड्राइविंग करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलकाता. तेज रफ्तार से जा रही कार की चपेट में आकर दो मासूम के अलावा एक अन्य शख्स बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना फूलबागान थाना क्षेत्र स्थित इएम बाइपास पर बंगाल केमिकल के पास शुक्रवार शाम चार बजे की है. तुरंत सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों की हालत नाजुक बतायी है. घायलों के नाम अंकित साव (7), रिया घोष (9) और तपन घोष (50) बताये गये हैं. तीनों मानिकतला मेन रोड इलाके के निवासी हैं. इधर, इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोग सड़क जाम कर घातक कार को घेरकर तोड़फोड़ करने लगे. इसपर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ, उन्होंने कार को पलट दिया और उसमें आग लगाने की कोशिश की. खबर पाकर बड़ी संख्या में फूलबागान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत किया. पुलिस कार के चालक को अपने साथ फूलबागान थाने में ले गयी. इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त कार को भी कब्जे में ले लिया.

लोगों का आरोप है कि चालक शराब के नशे में ड्राइविंग कर रहा था. लोगों ने बताया कि जैसे ही तेज गति में कार बंगाल केमिकल के पास पहुंची, तभी चालक ने कार का नियंत्रण खो दिया. इससे कार रेलिंग से टकरा कर फुचपाथ पर चढ़ कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. वहां से गुजर रहे दो बच्चे के साथ एक अधेड़ इसकी चपेट में आने से जख्मी हो गये. दोनों के सिर के साथ शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट लगी है. पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के कारण करीब एक घंटे तक वहां सड़क जाम होने के कारण ट्रैफिक सेवा प्रभावित हुई. हालांकि आरोपी चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन देने के साथ लोगों को समझाकर अवरोध हटा लिया गया. गिरफ्तार कार चालक की मेडिकल जांच करायी जा रही है, जिससे यह पता चल सके कि वह शराब के नशे में था या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें