26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शहीद दिवस की तैयारियों में जुटी तृणमूल

इस बार 21 जुलाई को धर्मतला में ‘शहीद दिवस’ की रैली बड़े पैमाने पर आयोजित की जायेगी और कार्यक्रम में विजयी रहे तृणमूल उम्मीदवारों की सफलता को सामने रखा जायेगा.

संवाददाता, कोलकाता

इस साल हुए लोकसभा चुनाव में राज्य में तृणमूल कांग्रेस ने 29 सीटों पर जीत हासिल की. चुनाव के नतीजे के बाद ही तृणमूल की ओर से घोषणा की गयी थी कि इस बार 21 जुलाई को धर्मतला में ‘शहीद दिवस’ की रैली बड़े पैमाने पर आयोजित की जायेगी और कार्यक्रम में विजयी रहे तृणमूल उम्मीदवारों की सफलता को सामने रखा जायेगा.

तृणमूल ‘शहीद दिवस’ की तैयारियों में जुट गयी है. बुधवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बक्शी, तृणमूल के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार समेत अन्य नेताओं ने धर्मतला के उस हिस्से का दौरा किया, जहां मंच बनाया जायेगा. पिछले सप्ताह ही तृणमूल ने महानगर में ‘शहीद दिवस’ रैली को लेकर पोस्टर जारी किये थे.

उक्त पोस्टर में मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी की तस्वीर को मुख्य वक्ता के तौर पर प्रस्तुत किया गया है और रैली में शामिल होने का आह्वान किया गया है.

उक्त पोस्टर को तृणमूल के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट व ‘एक्स’ पर भी पोस्ट किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें