25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज ऊंची इमारतों से लेकर गलियों तक चाक-चौबंद रहेगी सुरक्षा

पुलिस की अपील. कहीं भी कोई गड़बड़ी दिखी, तो 100 नंबर पर दें जानकारी

पुलिस की अपील. कहीं भी कोई गड़बड़ी दिखी, तो 100 नंबर पर दें जानकारी

कोलकाता. शनिवार को लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के मतदान के मद्देनजर पूरे महानगर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. पुलिस की तरफ से ऊंची इमारतों से लेकर महानगर की विभिन्न गलियों तक सेंट्रल फोर्स के जवानों के साथ पुलिस की टीम सख्त पहरेदारी कर रही है. पुलिस की तरफ से लोगों से कहा गया है कि किसी भी गड़बड़ी की जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को 100 नंबर पर फोन कर सूचना दें. कुछ ही मिनटों में पुलिस की टीम वहां पहुंच जायेगी. इधर, महानगर के 64 इलाकों में नाका चेकिंग के जरिये पुलिस की टीम सख्त नजर रख रही है. विभिन्न इलाकों में होटल, गेस्ट हाउस व लॉज में पुलिस की टीम औचक जांच के लिए पहुंच रही है. सेंट्रल फोर्स के जवान गत गुरुवार रात से ही पूरे शहर में गश्त लगा रहे हैं.

लालबाजार सूत्रों के मुताबिक कोलकाता में विशेष क्यूआरटी वैन में केंद्रीय बल के जवान ऊंची इमारतों के अलावा भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर विशेष निगरानी रख रहे हैं. चुनाव में 185 क्यूआरटी में सेंट्रल फोर्स के जवान तैनात हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मतदान के दिन अगर महानगर में किसी भी पोलिंग बूथ पर किसी तरह की गड़बड़ी की शिकायत आती है, उस पर त्वरित कार्रवाई की जायेगी. पुलिस अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचेंगे और व्हाट्सऐप पर बनाये गये विशेष ग्रुप में वहां की तस्वीर भेजकर स्थिति स्पष्ट करेंगे. इस ग्रुप में सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और डिविजन पुलिस अधिकारियों को शामिल किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें