26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेपाल से कोलकाता पहुंच रही सिंगल यूज पॉलिथीन

टॉक टू मेयर कार्यक्रम में एक व्यक्ति ने फोन कर फिरहाद हकीम को बताया कि बेहला इलाके में सिंगल यूज पॉलिथीन के 250 अवैध कारखाने चलाये जा रहे हैं.

संवाददाता, कोलकाता

टॉक टू मेयर कार्यक्रम में एक व्यक्ति ने फोन कर फिरहाद हकीम को बताया कि बेहला इलाके में सिंगल यूज पॉलिथीन के 250 अवैध कारखाने चलाये जा रहे हैं. हालांकि, मेयर ने इसे मानने से इंकार कर दिया. उन्होंने शिकायतकर्ता को इस संबंध में सटीक जानकारी देने को कहा. मेयर ने बताया कि वेस्ट बंगाल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड (डब्ल्यूबीपीसीबी) बेहला सहित कोलकाता में अभियान चला ऐसे सभी कारखाने बंद करा चुका है. हो सकता है कि एकाध कारखाने चोरी-छिपे चल रहे हों. उन्होंने बताया कि नेपाल से पॉलिथीन सीधे बागड़ी मार्केट पहुंच रही है. वहां से पूरे महानगर में सप्लाई की जा रही है. इस पर रोक लगाने के लिए वह वेस्ट बंगाल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड से बागड़ी मार्केट में अभियान चलाने को कहेंगे.

आज निगम में सिंचाई विभाग की बैठक

कोलकाता नगर निगम मुख्यालय में सोमवार अपराह्न चार बजे मेयर फिरहाद हकीम राज्य के सिचाई विभाग के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में कोलकाता के खालों (नाले) की ड्रेजिंग व उनकी वर्तमान स्थिति पर चर्चा होगी. बैठक में विभाग के सचिव व कोलकाता नगर निगम के आयुक्त धवल जैन भी उपस्थित रहेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें