एनआरसी व सीएबी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन जारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दार्जिलिंग : नागरिक संशोधन बिल के विरोध में दार्जिलिंग पहाड़ में धीरे धीरे लोग लामबंद हो रहे हैं. 15 दिसम्बर को आल डेवलपमेंट बोर्ड ने सीएबी और एनआरसी के विरोध में दार्जिलिंग में विरोध रैली निकालने का घोषणा की है.बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एनआरसी और सीएबी दोनों का जोरदार से विरोध कर रही हैं और उनकी आवाज को और मजबूद बनाने के लिये बोर्ड ने विरोध रैली निकालने का निर्णय किया है.

रेलवे स्टेशन से शुरू हो कर विरोध रैली शहर के लाडेनला रोड,नेहरू रोड होकर चौरस्ता पहुचेगी और वहां पथ सभा होगी. इधर गोजमुमो विनय गुट और दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस के धरना प्रदर्शन आज भी जारी रहा.
दार्जिलिंग जिलाधिकारी कार्यलय के आगे की धरना प्रदर्शन में गोजमुमो विनय गुट और हिल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की विशेष उपस्थिति रही. इसी क्रम में गोजमुमो विनय गुट ने 19 दिसम्बर को शहर के रेलवे स्टेशन से विरोध रैली निकालकर जिलाधिकारी को ज्ञापन पत्र सौपेंने का कार्यक्रम बनाया है और 20 दिसम्बर को गोजमुमो अध्यक्ष विनय तामांग ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित को पत्रचार करेंगे और 23 दिसम्बर से 27 दिसम्बर तक पहाड में केन्द्र सरकार के सरकारी कार्यलयों के आगे धरना प्रदर्शन होगा.
गोजमुमो विनय गुट ने 15 दिसम्बर को सुकना में सभा का आयोजना किया है. सभा में गोजमुमो अध्यक्ष विनय तामांग ने पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व से लेकर भातृ संगठनों की नेतृत्व को अनिर्वाय रूप में उपस्थित रहने का निर्देश जारी किया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें