28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आग लगने से पटाखा लदा ट्रक हुआ खाक, 10 लाख रुपये का नुकसान

करणदिघी थाना क्षेत्र के झाड़बाड़ी इलाके में शनिवार सुबह एनएच-31 पर हुई घटना चालक व खलासी सुरक्षितट्रक कोलकाता से पटाखा लेकर सिलीगुड़ी जा रहा था रायगंज : पटाखों से लदे एक ट्रक में आग लगने से पूरा वाहन जलकर खाक हो गया. यह हादसा शनिवार की सुबह करणदिघी थानांतर्गत झाड़बाड़ी इलाके में एनएच-34 पर हुआ. […]

करणदिघी थाना क्षेत्र के झाड़बाड़ी इलाके में शनिवार सुबह एनएच-31 पर हुई घटना

चालक व खलासी सुरक्षितट्रक कोलकाता से पटाखा लेकर सिलीगुड़ी जा रहा था

रायगंज : पटाखों से लदे एक ट्रक में आग लगने से पूरा वाहन जलकर खाक हो गया. यह हादसा शनिवार की सुबह करणदिघी थानांतर्गत झाड़बाड़ी इलाके में एनएच-34 पर हुआ. इस घटना में करीब 10 लाख रुपये का नुकसान होने का अनुमान है. वहीं ट्रक चालक और खलासी सुरक्षित बताये गये हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ट्रक कोलकाता से पटाखा लादकर सिलीगुड़ी जा रहा था. उसी दौरान झाड़बाड़ी इलाके में अचानक ट्रक में आग लग गयी. आग देखते ही चालक व खलासी ट्रक से उतर गये, जबकि पटाखों के फटने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही करणदिघी थाना पुलिस और दालकोला-रायगंज अग्निशमन केंद्र से दो दमकल मौके पर पहुंचे.

हालांकि तब तक आग की भयावह लपटों में ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था. किसी तरह दमकलकर्मियों ने आग पर नियंत्रण पाया. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि ट्रक में आग कैसे लगी. करणदिघी थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें