25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लाखों की पाइप चोरी करने के आरोप में सात गिरफ्तार

हरिपाल थाने की पुलिस ने सरकारी कार्य में उपयोग होने वाले लगभग 30 लाख रुपये मूल्य के लोहे की पाइप बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

प्रतिनिधि, हुगली . हरिपाल थाने की पुलिस ने सरकारी कार्य में उपयोग होने वाले लगभग 30 लाख रुपये मूल्य के लोहे की पाइप बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने इस सिलसिले में इलाहीपुर पंचायत के पास से सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से आग्नेयास्त्र भी बरामद हुए हैं. एक ट्रक भी जब्त किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, गत पांच जून की रात को इलाहीपुर पंचायत के पास चोरी करते हुए सात बदमाशों को रंगे हाथ पकड़ा गया था. गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पता चला कि इस गिरोह के सदस्य हुगली जिले के हरिपाल थाना क्षेत्र समेत राज्य के विभिन्न थाना क्षेत्रों से सरकारी पाइप की चोरी कर उन्हें लिलुआ की एक फैक्टरी को बेच देते थे. हरिपाल थाने के एसआ शुभ घोष ने अपनी टीम के साथ लिलुआ स्थित उक्त फैक्टरी में छापेमारी की और वहां चोरी की गयीं सभी पाइप को बरामद कर लिया. इस बरामदगी के साथ ही, अन्य थानों को भी इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करने को कहा गया. विभिन्न थानों ने भी कार्रवाई में चोरी हुई पाइप बरामद की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें