26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : टीएमसी नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर संदेशखाली में जश्न का माहौल

पश्चिम बंगाल : पिछले 55 दिनों से फरार तृणमूल कांग्रेस नेता शेख की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने जश्न मनाया, मिठाइयां बांटीं और खुशी में नृत्य भी किये.एक महिला ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि उसके अन्य सहयोगियों को भी सलाखों के पीछे डाला जाएगा.

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के अशांत क्षेत्र संदेशखाली (sandeshkhali) के लोगों ने महिलाओं का यौन शोषण करने और इलाके में जमीन हड़पने के आरोपी टीएमसी नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी का जश्न मनाते हुए गुरुवार को एक-दूसरे को मिठाइयां बाटीं. संदेशखाली इलाके के लोग पिछले कुछ दिनों से शाहजहां शेख के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे. पिछले 55 दिनों से फरार तृणमूल कांग्रेस नेता शेख की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने जश्न मनाया, मिठाइयां बांटीं और खुशी में नृत्य भी किये.

क्या कहना है संदेशखाली के लोगों का

एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा, ”हमें बहुत खुशी है कि आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया. हम बस यही आशा करते हैं कि उसे सलाखों के पीछे डाल दिया जाए और वह इस इलाके में कभी लौटकर न आ सके. उसने इलाके के कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद की है. इसी तरह की भावनाएं व्यक्त करते हुए एक महिला ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि उसके अन्य सहयोगियों को भी सलाखों के पीछे डाला जाएगा.

पश्चिम बंगाल : कौन है शाहजहां शेख, जिसका हाईकोर्ट भी कर रहा था इंतजार, जानें संदेशखाली कांड के मुख्य आरोपी की कहानी

अन्य सहयोगियों को भी डाला जाएगा सलाखों के पीछे

कोलकाता से लगभग 100 किलोमीटर दूर, सुंदरबन की सीमा पर स्थित संदेशखाली क्षेत्र के लोग शाहजहां शेख और उसके समर्थकों के खिलाफ यौन शोषण और जमीन हड़पने के आरोपों को लेकर एक महीने से अधिक समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह संदेशखाली से 30 किलोमीटर दूर स्थित मिनाखान में एक घर से शाहजहां शेख को गिरफ्तार किया गया. शेख कुछ साथियों के साथ उस घर में छिपा था. हालांकि उसकी गिरफ्तारी के बाद से इलाके में खुशी का माहौल है. इलाके में लोग जश्न मनाते नजर आ रहे है.

पश्चिम बंगाल : संदेशखाली में शेख शाहजहां के खिलाफ मिली 1,250 से अधिक शिकायतें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें