27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी के दो मोबाइल और नगदी के साथ आरपीएफ ने एक को पकड़ा

आसनसोल रेलवे डिवीजन के चित्तरंजन रेलवे स्टेशन के पीपी एरिया में घूम रहे बिहार लखीसराय के रहने वाले 22 वर्षीय सूरज कुमार को आरपीएफ ने गिरफ्तारकर लिया.

आसनसोल. आसनसोल रेलवे डिवीजन के चित्तरंजन रेलवे स्टेशन के पीपी एरिया में घूम रहे बिहार लखीसराय के रहने वाले 22 वर्षीय सूरज कुमार को आरपीएफ ने गिरफ्तारकर लिया. शक के आधार पर सूरज की तलाशी लेने पर उसके पास से दो मोबाइल फोन और 4300 रुपये नगद बरामद हुए. आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर आरके पांडे व कॉन्सटेबल मोहम्मद टी अंसारी, कॉन्सटेबल आरके सिंह, कॉन्सटेबल एचआर यादव, सीपीडीएस टीम ओसी जीआरपी, सीआरजे सब इंस्पेक्टर किशुन प्रशाद, हेड कॉन्स्टेबल एके तिवारी के मुताबिक चित्तरंजन रेलवे स्टेशन के पीपी एरिया मे सूरज इधर -उधर घूम रहा था. जिसपर उनकी नजर पड़ी. शक के आधार पर उससे पूछताछ की गयी. इसपर वह घबरा गया. उसकी तलाशी में दो मोबाइल फोन व नगदी मिले. अधइकारियों के कहने पर सूरज दोनों मोबाइल फोन को पासवर्ड से खोल नहीं सका. जब उससे सख्ती से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि उसने ट्रेन संख्या 13288 आरा दुर्ग एक्सप्रेस से ट्रेन से एक यात्री के पास से उक्त मोबाइल की चोरी की थी. सूरज के बयानों के आधार पर मधुपुर जीआरपी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार का जेल भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें