27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इडी दफ्तर नहीं पहुंचीं ऋतुपर्णा वकील भेज मांगा और समय

इडी सूत्र बताते हैं कि अभिनेत्री इडी दफ्तर नहीं पहुंचीं. बुधवार को अभिनेत्री ने अपना वकील भेज कर कुछ और समय मांगा है. इडी दफ्तर पहुंचकर ऋतुपर्णा के वकील ने कहा कि अभिनेत्री फिल्मों में शूटिंग के लिए फिलहाल विदेश में हैं.

कोलकाता.

देशभर में दो महीने से ज्यादा चलने वाले लोकसभा चुनावों के परिणाम मंगलवार को घोषित होने के बाद से राज्य में फिर केंद्रीय जांच एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं. राशन वितरण घोटाले में पूछताछ के लिए इसके पहले नोटिस भेजकर बुधवार को टॉलीवुड अभिनेत्री ऋतुपर्णा सेनगुप्ता को प्रवर्तन निदेशालय (इडी) दफ्तर बुलाया गया था. इडी सूत्र बताते हैं कि अभिनेत्री इडी दफ्तर नहीं पहुंचीं. बुधवार को अभिनेत्री ने अपना वकील भेज कर कुछ और समय मांगा है. इडी दफ्तर पहुंचकर ऋतुपर्णा के वकील ने कहा कि अभिनेत्री फिल्मों में शूटिंग के लिए फिलहाल विदेश में हैं. इस कारण वह अभी इडी दफ्तर नहीं आ सकती हैं. उन्हें कुछ समय दिया जाये.

इडी सूत्रों का कहना है कि अभिनेत्री को छह जून के बाद कभी भी इडी कार्यालय में आने को कहा गया है, जिससे कुछ सवालों के जवाब पूछ कर जांच आगे बढ़ायी जा सके.

वहीं, अभिनेत्री की ओर से कहा गया है कि उन्हें जांच में मदद के लिए इडी दफ्तर जाने से कोई परहेज नहीं है. शूटिंग खत्म कर कोलकाता लौटते ही वह इडी अधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगी.

गौरतलब है कि इससे पहले, ऋतुपर्णा सेनगुप्ता को रोजवैली चिटफंड घोटाले की जांच में पूछताछ के लिए इडी ने बुलाया था. उस समय, ऋतुपर्णा इडी जांचकर्ताओं से मिली थीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें