1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee tmc attack amit shah and central force crpf itbp and bsf tmc chief said amit shah is a rioter bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021 : 'अमित शाह दंगाई, केंद्रीय बल के जवान कर रहे हैं बंगाल में तांडव'- तीसरे चरण के चुनाव से पहले Mamata Banerjee का बड़ा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamata banerjee
mamata banerjee
Social Media

तीसरे चरण के चुनाव से पहले ममता बनर्जी ने केंद्रीय सुरक्षाबल पर बड़ा आरोप लगाया है. ममता ने कहा है कि बंगाल मे चुनाव के दौरान सीआरपीएफ, बीएसएफ और आईटबीपी के जवान तांडव कर रहे हैं. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि केंद्रीय बलों के जवान को इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए, हम बंगाल में उनका रिस्पेक्ट करते हैं.

टीएमसी सुप्रीमो ने उत्तर बंगाल की एक रैली में कहा कि बंगाल में केंद्रीय बल के जवान बीजेपी के गुंडो को लेकर गली-गली में घूम रही है. ये जवान लोगों को वोट के लिए धमका रहे हैं. ममता ने कहा कि हम जवानों को संदेश दे रहे हैं कि इस तरह के कामों पर आप रोक लगाएं नहीं तो बंगाल की महिलाएं आपके खिलाफ सड़क पर उतर जाएंगी.

अमित शाह पर आरोप- ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग नहीं बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री चुनाव करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमित शाह का ट्रैक रिपोर्ट खराब है. वो गुजरात, दिल्ली, यूपी में दंगा करा चुके हैं अब बंगाल में दंगा करवाने की कोशिश कर रहे हैं. टीएमसी सुप्रीमो ने आगे कहा कि पीएम मोदी पहले अमित शाह पर कंट्रोल करें.

डरने वाले पीछे हट जाएं - ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव के दिन टीएमसी के कुछ कार्यकर्ता हिंसा की डर से पोलिंग एजेंट नहीं बनना चाहते हैं. मैं उन सबको टीएमसी से बाहर कर दूंगी और बंगाल में महिलाएं मोर्चा संभालेंगी. ममता ने आगे कहा कि डरने वाले अभी मैदान छोड़ सकते हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें