30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कसा तंज, नंदीग्राम में लोडशेडिंग व गड़बड़ी कर जीता चुनाव, आज नहीं तो कल लूंगी ‘बदला’

Mamata Banerjee : विधानसभा चुनाव के हाई वोल्टेज केंद्रों में से एक नंदीग्राम के नतीजे को लेकर अभी भी कोर्ट में मामला चल रहा है. खुद तृणमूल नेता ममता बनर्जी ने नतीजों को अपने पक्ष में करने के लिए बीजेपी के खिलाफ धांधली का मामला दर्ज कराया है. यह मामला अभी भी लंबित है.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल के तमलुक में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने 2021 के नंदीग्राम चुनाव की याद दिलाई. उन्होंने कहा, उस दिन लोडशेडिंग करके उन्होंने नंदीग्राम में जीत हासिल की. मैं उसे नहीं भूली हूं. मैं आज नहीं तो कल इसका बदल लूंगी. बीजेपी हमेशा के लिए अस्तित्व में नहीं रहेगी. गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के हाई वोल्टेज केंद्रों में से एक नंदीग्राम के नतीजे को लेकर अभी भी कोर्ट में मामला चल रहा है. खुद तृणमूल नेता ममता बनर्जी ने नतीजों को अपने पक्ष में करने के लिए बीजेपी के खिलाफ धांधली का मामला दर्ज कराया है. यह मामला अभी भी लंबित है.

तृणमूल खेमे ने दावा किया कि उनकी जीत निश्चित थी

चुनाव आयोग ने नंदीग्राम विधानसभा में बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी को 1000 से कुछ अधिक वोटों के अंतर से विजेता घोषित किया गया था. तृणमूल ने आरोप लगाया था कि शुभेंदु अधिकारी ने मतगणना के दौरान लोड शेडिंग कर नतीजों को अपने पक्ष में कर जीत हासिल की थी. अन्यथा वहां पहले राउंड की गिनती से ही तृणमूल उम्मीदवार ममता बनर्जी आगे थीं. तृणमूल खेमे ने दावा किया कि उनकी जीत निश्चित थी. नंदीग्राम परिणाम को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय में दायर एक मामला अभी भी चल रहा है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कसा तंज, नंदीग्राम में लोडशेडिंग व गड़बड़ी कर जीता चुनाव, आज नहीं तो कल लूंगी ‘बदला’

तृणमूल जितना कर सकती है वह जनता के लिये करेगी : ममता बनर्जी

बीच-बीच में तृणमूल नेता ने नतीजे को लेकर शिकायत का सुर भी बुलंद कर दिया. हालांकि, गुरुवार को लोकसभा चुनाव 2024 में तमलुक निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार देवांशु भट्टाचार्य के समर्थन में हल्दिया में एक बैठक करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, “नंदीग्राम में डीएम को बदलने और लोडशेडिंग करके मुझे धोखा दिया गया है. वहीं ममता बनर्जी ने कहा पार्टी के नाम पर पैसे न दें. मेरी पार्टी आपसे पैसा नहीं मांगेगी. हम जितना कर सकते हैं उतना करेंगे. बीजेपी की तरह विज्ञापन नहीं करते है.

Amit Shah : अमित शाह का कटाक्ष, प्रधानमंत्री की योजनाओं का नाम बदलकर अपने नाम पर कर देती हैं ममता बनर्जी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें