27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा : ट्रैकिंग के दौरान पर्वतारोही की मौत, चढ़ाई के दौरान ऑक्सीजन की कमी से मौत

हावड़ा : पश्चिम सिक्किम के फालूठ में ट्रैकिंग के लिए गये एक पर्वतारोही का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी. मृतक का नाम सैकत सामंत (28) है. वह बागनान थाना अंतर्गत खालोड़ गांव का निवासी था. पुलिस सुत्रों के अनुसार, 20 दिसंबर को सैकत अपने सात साथियों के साथ पश्चिम सिक्किम के फालूठ […]

हावड़ा : पश्चिम सिक्किम के फालूठ में ट्रैकिंग के लिए गये एक पर्वतारोही का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी. मृतक का नाम सैकत सामंत (28) है. वह बागनान थाना अंतर्गत खालोड़ गांव का निवासी था. पुलिस सुत्रों के अनुसार, 20 दिसंबर को सैकत अपने सात साथियों के साथ पश्चिम सिक्किम के फालूठ पर्वत श्रृखंला पर ट्रैकिंग के लिये गया था.
एक सप्ताह में उनके वापस लौट आने की बात थी, लेकिन बुधवार को फालूठ पर्वत श्रृखंला पर ट्रैकिंग के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण सैकत की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद सभी ने उसे वहां से नीचे लाने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान उसे दिल का दौरा पड़ा आैर उसकी मौत हो गयी.
गुरुवार को उसकी मौत की खबर परिवारवालों को दी गयी. गांव के पंचायत उप-प्रधान मलय साहा ने बताया कि सैकत का शव लाने के लिये बागनान विधायक अरूणाभ सेन राज्य सरकार से संपर्क कर रहे हैं. इस घटना से इलाके में शोक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें