25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाटपाड़ा और जगदल में भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़

भाटपाड़ा और जगदल में भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़

तनाव. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी राज्य में नहीं थमा हिंसा का दौर, हमले जारी

बैरकपुर. लोकसभा चुनाव की मतगणना के बाद मंगलवार देर रात बैरकपुर लोकसभा के जगदल व भाटपाड़ा इलाके में तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपाइयों के घरों में तोड़फोड़ करने के आरोप लगे हैं. जानकारी के अनुसार जगदल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 के सर्कस ग्राउंड इलाके में भाजपा के दो कार्यकर्ताओ के घरों में तोड़फोड़ करने की शिकायत मिली है. वहीं, भाटपाड़ा नगरपालिका के वार्ड नंबर 17 के मोमिनपाड़ा पुराने तालाब इलाके में सलेया बीबी के घर पर बमबाजी करने का आरोप है. सलेया बीबी ने आरोप लगाया कि तृणमूल के काला बाबू और बादल गुट के लोग आये और उनके घर पर चार बम फेंके. भाटपाड़ा नगरपालिका वार्ड नंबर 10 के माचेरवेरी के पार्षद सत्येन राय के कार्यालय व घर में तोड़फोड़ करने का आरोप भी तृणमूल पर लगा है.

बैरकपुर से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने बुधवार को पीड़ितों के घर जाकर उनसे मिलकर हरसंभव उनकी मदद करने का आश्वासन दिया. अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि चुनाव परिणाम आते ही सत्तारूढ़ दल ने बैरकपुर में दंगा फैलाना शुरू कर दिया. भाटपाड़ा के पुराने तालाब इलाके में पुलिस की मौजूदगी पार्टी के समर्थक के घर पर बमबाजी की गयी. शिकायत के मुताबिक, पार्थ भौमिक ने गुंडाराज को खत्म करने की बात कही थी. दूसरी ओर पार्थ भौमिक गुंडाराज स्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं.

भाजपा नेता के घर पर हमला: दक्षिण 24 परगना के कैनिंग थाना के दीघीरपाड़ पंचायत के काठपोल इलाके में मंगलवार रात भाजपा नेता के घर पर हमला किया गया. घटना में दो लोग घायल हुए हैं. उनके नाम असीम कुमार दास और अनीता सिन्हा हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार की सदस्य व भाजपा के जयनगर सांगठनिक जिला महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष मामोनी दास का आरोप है कि उनके घर पर देर रात तृणमूल के लोगों ने हमला किया है, जिसमें उनकी मां और पति जख्मी हो गये हैं. हालांकि तृणमूल ने आरोपों को खारिज किया है. घटना की थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें