25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइकोर्ट ने भाजपा कार्यकर्ता के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का दिया आदेश

कलकत्ता हाइकोर्ट की एकल पीठ ने पूर्व मेदिनीपुर जिले के मयना के भाजपा कार्यकर्ता दीनबंधु मिद्दा (18) के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया.

परिवार ने तृणमूल पर लगाया है हत्या का आरोप

कोलकाता. कलकत्ता हाइकोर्ट की एकल पीठ ने पूर्व मेदिनीपुर जिले के मयना के भाजपा कार्यकर्ता दीनबंधु मिद्दा (18) के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया. हाइकोर्ट के न्यायमूर्ति जय सेनगुप्ता ने यह आदेश मृतक के परिवार की याचिका पर सुनवाई के बाद दिया. परिवार का आरोप है कि हत्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस आश्रित गुंडों ने की है. अदालत ने निर्देश दिया कि दोबारा पोस्टमार्टम कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में किया जायेगा. पोस्टमार्टम की पूरी प्रकिया की वीडियोग्राफी भी की जायेगी. अदालत ने साथ ही कहा कि इस घटना की जांच पूर्व मेदिनीपुर जिला पुलिस की निगरानी में जारी रहेगी. पिछले सप्ताह गुरुवार को मयना थाना के गोरामहल गांव से दीनबंधु मिद्या का पान के खेत से संदिग्ध हालत में फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया था. परिवार के सदस्यों और भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उसका अपहरण किया और हत्या की. हालांकि तृणमूल ने आरोपों को खारिज किया था. मिद्या की मां हिनारानी ने सीबीआइ से इसकी जांच कराने का अनुरोध करते हुए आरोप लगाया था कि उनका बेटा बुधवार से लापता था. उन्होंने कहा : हमें कुछ समय से तृणमूल के कुछ सदस्य धमकी दे रहे थे. उन्होंने ही मेरे बेटे की हत्या की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें