26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चंदननगर अस्पताल पर बच्चा बदलने का आरोप

चंदननगर सब-डिविजनल अस्पताल में बुधवार को तब हड़कंप मच गया

हुगली. चंदननगर सब-डिविजनल अस्पताल में बुधवार को तब हड़कंप मच गया, जब वहां भर्ती एक महिला के परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर बच्चे बदलने का आरोप लगाया. घटना की शुरुआत सुबह 9.30 बजे हुई, जब भद्रेश्वर गौरांगपुर की रहने वाली गर्भवती महिला ऋतु राय को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. ऋतु ने दोपहर 12.30 बजे एक बच्चे को जन्म दिया. ऋतु के पति विश्वजीत राय, जो पोलबा थाना के अंतर्गत पावनान के निवासी हैं, को सबसे पहले एक बच्चा दिखाया गया और अस्पताल के कागजातों पर हस्ताक्षर कराये गये. इसके बाद, मात्र 15 मिनट के भीतर, उन्हें फिर से बुलाया गया और बताया गया कि उनकी एक बेटी हुई है. इस पर विश्वजीत राय और उनके परिजनों ने आपत्ति जतायी और अस्पताल प्रशासन पर बच्चे बदलने का आरोप लगाया.

विश्वजीत ने बच्चे की डीएनए टेस्ट की मांग की है. वहीं, अस्पताल प्रशासन ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि बच्चे की पहचान में कोई गलती नहीं हुई है. मामले की जांच जारी है और पुलिस ने भी इस पर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें