26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मरिशदा में कार व बस में भिड़ंत, चार की मौत

पूर्व मेदिनीपुर के मरिशदा थाना क्षेत्र में एक कार और बस में भिड़ंत हो गयी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी.

प्रतिनिधि, हल्दिया

पूर्व मेदिनीपुर के मरिशदा थाना क्षेत्र में एक कार और बस में भिड़ंत हो गयी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी. घटना गुरुवार की सुबह की है. घटना में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार मृतकों के परिजनों को मुआवजा देगी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब सात बजे हुई.

मरिशदा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) -116बी से दीघा से कोलकाता की ओर पर्यटकों से भरी एक बस जा रही थी. इस दौरान दईसाई बस स्टैंड के पास विपरीत दिशा से आ रही एक कार की बस से आमने-सामने की टक्कर हो गयी. नदिया से दीघा की ओर जा रही कार में सवार चार लोगों को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत करार दिया गया. मृतकों की शिनाख्त सुमन घोष (28), तापस कर्मकार (32), शुभम साहा (28) और शुभंकर घोष (25) के रूप में हुई है. चारों नदिया के भीमपुर थाना क्षेत्र के सिमुलिया गांव के निवासी थे.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की जांच के लिए सड़क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे रिकॉर्डिंग की भी जांच की जायेगी. घटना को लेकर एनएच-116बी पर थोड़ी देर के लिए यातायात व्यवस्था प्रभावित रही. इस घटना के बाद सोशल मीडिया मंच ””””””””एक्स”””””””” पर पोस्ट में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि “मुझे यह जानकर दुख हुआ कि गुरुवार की सुबह पूर्व मेदिनीपुर के मरिशदा में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. मैं पीड़ितों के परिवारों, रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं. जिला प्रशासन हरसंभव मदद प्रदान करेगा. राज्य सरकार पीड़ितों के परिवारों को वित्तीय मुआवजा भी प्रदान करेगी. ”

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें