1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp on the road against electricity tariff hike threatened by fierce movement

बिजली शुल्क वृद्धि के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, उग्र आंदोलन की दी धमकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बिजली शुल्क बढ़ोतरी के खिलाफ बंगाल बीजेपी का विरोध प्रदर्शन.
Bengal news : बिजली शुल्क बढ़ोतरी के खिलाफ बंगाल बीजेपी का विरोध प्रदर्शन.
प्रभात खबर.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बिजली शुल्क वृद्धि के खिलाफ भाजपा ने राज्य भर में प्रदर्शन किया. इस दौरान राज्य सरकार से बिजली शुल्क कम करने की मांग की. साथ ही समस्या का समाधान नहीं हाेने पर उग्र आंदोलन करने की बात कही है.

शुक्रवार (24 जुलाई, 2020) को प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह एवं सायंतन बसु के नेतृत्व में हावड़ा सीइसीएस कार्यालय के समक्ष, प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार के नेतृत्व में सीइएससी श्यामाबाजार कार्यालय के समक्ष, उपाध्यक्ष भारती घोष के नेतृत्व में सीइएससी तारातल्ला कार्यालय के समक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य जय बनर्जी के नेतृत्व में सीइएससी मानिकतला कार्यालय के समक्ष और प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल के नेतृत्व में सीइएससी मैंडेविला गार्डेंस के समक्ष प्रदर्शन किया गया. इसके साथ ही राज्य के विभिन्न जिलों एवं ब्लॉक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

अग्निमित्रा ने कहा कि पिछले 2 माह से लॉकडाउन है. इसके बावजूद राज्य एवं महानगर के लोगों के बिजली बिल बहुत ही अधिक आये हैं. उन्होंने दावा किया कि अन्य राज्यों की तुलना में कोलकाता एवं बंगाल में बिजली दर अधिक है. आम लोग परेशान हैं, लेकिन राज्य सरकार अपना पल्ला झाड़ रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा आम लोगों के साथ है और यदि बिजली की दर में कमी नहीं की गयी, तो उग्र आंदोलन करने को भाजपा बाध्य होगी. इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रमिला दत्ता सहित अन्य उपस्थित थे.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें