1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 evm machine malfunctioning between voting long line of voters resentment among voters in durgapur east in bengal

बंगाल चुनाव 2021: दुर्गापुर पूर्व में EVM खराब होने से वोटरों की लगी लंबी लाइन, लोगों में नाराजगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वोटिंग के बीच ईवीएम मशीन खराब, लगी वोटर्स की लंबी लाइन, वोटर्स में नाराजगी
वोटिंग के बीच ईवीएम मशीन खराब, लगी वोटर्स की लंबी लाइन, वोटर्स में नाराजगी
prabhat khabar

दुर्गापुर (मुकेश तिवारी): बंगाल में सातवों चरण की वोटिंग जारी है. एक तरफ वोटर्स में वोटिंग को लेकर उत्साह देखी जा रही हैं तो वहीं आज फिर ईवीएम मशीन में खराबी के कारण वोटिंग रूक जाने की खबर सामने आ रही है. ईवीएम मशीन की खराबी के कारण गर्मी और धूप में वोटर्स को लंबी कतारों में खड़े रहने के लिए बाध्य होना पड़ रहा है. ईवीएम खराब होने की खबर दुर्गापुर पूर्व विधानसभा सीट पर देखने को मिल रही है.

सुबह से ही दुर्गापुर पूर्व विधानसभा सीट की कुछ बूथों पर वोटिंग को लेकर मतदाताओं में उत्साह देखा गया लेकिन ईवीएम मशीन की खराबी के कारण वोटर्स में नाराजगी देखने को मिली. जानकारी के मुताबिक दुर्गापुर पूर्व विधानसभा सीट की मोचीपाड़ा के 196 नंबर बूथ में ईवीएम मशीन खराब हो गयी, जिसके कारण वोटर्स को करीब आधे घण्टे से ज्यादा समय तक बूथ के बाहर इंतजार करना पड़ा.

एक तरफ गर्मी और दूसरी तरफ ईवीएम मशीन की खराबी ने वोटर्स के उत्साह में पानी फेर दिया. ईवीएम की खराबी को लेकर वाेटर्स में नाराजगी भी साफ देखी गयी. कई जगहों पर वोटर्स ने नाराजगी जतायी. वहीं दूसरी तरफ, बूथों में मतदान एजेंटों के लिए बैठने की भी उचित व्यवस्था नहीं की गयी. आरोप है कि 276 एसी बूथ नंबर 64-67 पर बैठने के लिए टेबल और कुर्सी या बेंच भी उपलब्ध नहीं करायी गयी थी.

वहीं दुर्गापुर पूर्व की 108 विद्यापति बूथ पर ईवीएम मशीन खराब हो गयी. दुर्गापुर पूर्व की 84,87 बूथ पर भी ईवीएम मशीन खराब होने की सूचना मिली है.109,119,120 बूथ में भी ईवीएम मशीन खराब होने के बाद उन्हें बदला गया. इसके कारण वोटर्स को वोट डालने के लिए इंतजार करना पड़ा. काफी देर तक इंतजार के बाद वोट डाले गये.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें